Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लखपति बना देगा ये गेम! खेलकर जीत सकते हैं 1 करोड़ रुपये के पूल प्राइज


<-- ADVERTISEMENT -->





 Battlegrounds Mobile India को भारतीय में लॉन्च कर दिया गया है और लॉन्च के साथ ही यह यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय भी हो रहा है। फिलहाल ये गेम केवल एंड्राइड फोन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। आईओएस यूजर्स को इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। Battlegrounds Mobile India के लॉन्च के बाद कंपनी ने पिछले दिनों ही गेम के पहले टूर्नामेंट की घोषणा की थी जो कि अगले महीने यानि अगस्त में शुरू होगा। इस टूर्नामेंट में प्राइज पूल 1 करोड़ रुपये रखा गया है। खास बात है कि जीतने वाली टीम को 50 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

Battlegrounds Mobile India के पहले टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए आपको इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा। साथ ही गेम के कुछ नियमों का भी पालन करना होगा जो कि बेहद आसान हैं। रजिस्ट्रेशन करने के बाद प्लेयर्स को पहली स्टेज पार करनी है जिसमें कम से कम 15 मैच खेलने होंगे। 15 में से 10 मैच के बेस्ट स्कोर वाले प्लेयर को चुना जाएगा। अगर आप भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेना चाहते हैं तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए प्लेयर को अपना नाम, ईमेल आईडी और एड्रेस भरना होगा। स्पष्ट कर दें कि आपको अपने साथ 4 अन्य प्लेयर्स का भी रजिस्ट्रेशन करना होगा। 

Battlegrounds Mobile India का पहला टूर्नामेंट अगस्त में शुरू होगा और तीन महीने तक चलेगा। इस टूर्नामेंट में 5 क्वालिफायर राउंड्स होंगे और यह राउंड्स तब तक चलेंगे जब तक कि सेमीफाइनल में 16 टीमें नहीं पहुंच जाती। पहले राउंड के बाद इस सीरीज के केवल 1024 टीम ही क्वालीफाई कर सकेंगी। दूसरे क्वालीफायर राउंड में 64 टीम क्वालिफाई कर पाएंगी। जिसके बाद तीसरा राउंड में 24 टीम क्वालिफाई करेंगी। इसके बाद चौथ राउंड सेमीफाइनल राउंड होगा जिसमें 16 टीम क्वालिफाई करेंगी और फाइनल में जीतने वाली टीम को इनाम दिया जाएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: