Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

WhatsApp में जल्द आ रहे हैं ये तीन खास फीचर्स, यूज़ करना होगा और भी आसान


<-- ADVERTISEMENT -->



आजकल WhatsApp सबसे ज्यादा यूज़ होने वाला मैसेजिंग एप है। पिछले कुछ दिनों से इसमें कई बदलाव किये जा रहे है। कई नए फीचर्स जोड़े जा रहे है। अब WhatsApp पर कई सारे नए फीचर्स आने के लिए तैयार हैं।WhatsApp के नए फीचर्स के नए सेट में लॉन्ग अवइटेड मल्टी-डिवाइस सपोर्ट, अपने आप डिलीट हो जाने वाले मैसेज और एक न्यू व्यू वन्स फीचर्स शामिल होंगे।

ये होंगे तीन नए फीचर्स:

# ज़करबर्ग और कैथकार्ट ने पुष्टि की है कि लंबे समय से अवइटेड मल्टी-डिवाइस सपोर्ट जल्द ही वॉट्सऐप पर उपलब्ध होगा। बीटा यूज़र्स के लिए फीचर की टेस्टिंग सार्वजनिक रूप से एक या दो महीने में शुरू हो जाएगी।कैथकार्ट ने कहा कि कंपनी इस फीचर द्वारा यूज़र्स को एक बार में चार डिवाइसेज से साइन इन करने की अनुमति देने की योजना बना रही है।

# डिसअपियरिंग मोड व्यक्तिगत चैट के लिए इनेबल किया जा सकता है, जिससे चैट मे मैसेज एक हफ्ते में अपने आप गायब हो जाएगा। दूसरी ओर डिसअपियरिंग मोड, आपके अकाउंट के सभी चैट और ग्रुप्स के लिए डिफ़ॉल्ट रूप से डिसअपियर होने वाले मैसेज के फीचर को ऑन कर देता है ताकि सभी चैट सात दिनों में ऑटोमैटिक गायब हो जाए।

# ‘व्यू वन्स’ फीचर, जो यूज़र्स को कंटेंट को सेंड करने देगा और व्यक्ति द्वारा इसे देखने के बाद यह गायब हो जाएगा। एक बार जब वे इसे देख लेंगे, तो यह ऑटोमैटिक गायब हो जाएगा।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: