सुशांत का परिवार जानता था गांजे की लत के बारे में? रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने किए बड़े खुलासे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत का परिवार जानता था गांजे की लत के बारे में? रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने किए बड़े खुलासे


<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दिए अपने बयान में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका और बहनोई सिद्धार्थ के खिलाफ कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं।  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  सुशांत सिंह राजपूत की मौत जुड़े ड्रग्स एग्ल की जांच कर रहा है, इस जांच के दौरान कई लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में एक जी  न्यूज पोर्टल को मिली चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती ने खुलासा किया कि सुशांत और उनका परिवार एक साथ ड्रग्स लेता था। एनसीबी को दिए अपने बयान में रिया ने कहा, 'सुशांत के परिवार के सदस्य उनकी नशे की लत से अच्छी तरह वाकिफ थे। उनके साथ उनकी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ भी ड्रग्स का सेवन कर रहे थे। रिया ने कहा कि मैंने ड्रग्स उनके लिए खरीदा था।

इसे भी पढ़ें: कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए घूमने निकले टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, पुलिस ने दर्ज की FIR

उन्होंने आगे कहा, 'मैं यह भी जोड़ना चाहूंगी कि 08 जून 2020 को, सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहन प्रियंका सिंह से एक व्हाट्सएप संदेश मिला, जिसमें उन्होंने लिब्रियम 10 मिलीग्राम, नेक्सिटो आदि लेने के लिए कहा, जो एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के तहत ड्रग्स हैं। उन्होंने डॉ. तरुण से एक नुस्खा भी प्रदान किया है जो एक हृदय रोग विशेषज्ञ हैं और उन्होंने सुशांत के साथ परामर्श या बैठक या ऑनलाइन परामर्श के बिना ओपीडी सुशांत के लिए दवाईयां लिखी। ये दवाएं मनोचिकित्सक के परामर्श के बिना नहीं दी जानी चाहिए लेकिन सुशांत की बहन ने सुशांत को वो दवाईयां दी।

अभिनेत्री ने इसे सुशांत के असमय निधन का संभावित कारण बताया। उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं  और आपसे अनुरोध करती हूं कि कृपया ध्यान दें कि इन दवाओं से उनकी असामयिक मृत्यु हो सकती है क्योंकि उनकी बहन मीतू 8-12 जून से उनके साथ रह रही थी। मैंने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को भी दी है और उन्होंने मामले का संज्ञान लिया है। 

इसे भी पढ़ें: सुजॉय घोष के साथ फिल्म ‘उमा’ में काम करेंगी अदाकारा काजल अग्रवाल 

रिया ने एनसीबी से यह भी कहा कि सुशांत को गांजा की लत थी और दोनों साथ रहने से पहले से ही इसका सेवन कर रहे थे। उनकी चार्जशीट में अभिनेत्री सारा अली खान के मारिजुआना का सेवन करने और उन्हें अपने साथ ले जाने का चौंकाने वाला खुलासा भी होता है।


रिया चक्रवर्ती, जो  सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं, पिछले साल अभिनेता के असामयिक निधन के बाद से सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री के खिलाफ सुशांत के परिवार द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसमें उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता के पैसे की हेराफेरी करने का आरोप लगाया गया था। रिया ने दोनों आरोपों से साफ इनकार किया है। 



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: