Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भरे इवेंट में अक्षय कुमार ने बीवी से खुलवाई थी जींस, तो राखी मुखर्जी-कैटरीना कैफ का Kiss बना विवाद का कारण, देखें विवादित तस्वीरें जिनका उड़ा था मजाक


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर एक्टर एक्ट्रेस अपने अदाकारी के साथ अपने स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चे में बनाे रहताे है। लेकिन कभी कभी वो ऐसी हरकते कर जाते है जिससे वो विवादों में आने के बाद सोशल मीडिया पर मजाक बनने का कारण बन जाते है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ हरकतों के बारे में बता रहे है जिसके चलते एक्टर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं।

Read More:-Ayushmann Khurrana अपने नाम में डबल एन और डबल आर का क्यों करते है इस्तेमाल, बताया इससे जुड़ा सीक्रेट

akshya.jpg

लैकमे फैशन वीक के दौरान अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से खुलवाई पेंट की चेन

यह बात साल 2009 की है जब लैकमे फैशन वीक शो में अक्षय कुमार शो-स्टॉपर बने थे। इस भरे इवेंट में एक्टर अक्षय कुमार ने वॉक के दौरान स्टेज के पास बैठीं अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना के पास जाकर जींस का बटन और चेन खुलवाई थी। इस नजारे को देख कई लोगों ने उनकी इस हरकत पर आपत्ति जताई थी। इतना ही नहीं एक सामाजिक कार्यकर्ता ने अक्षय और ट्विंकल के खिलाफ केस दर्ज करवाया जिसके बाद अक्षय को एक दिन जेल में रहना पड़ा था।

Read More:- फिल्मों की खातिर कैमरे के सामने कपड़े उतारने को मजबूर हुईं ये अभिनेत्रियां, बोल्ड सीन देकर मचाई सनसनी

shineyahuja.jpg

शाइनी आहूजा पर लगा था रेप का आरोप

साल 2008 में उभरते एक्टर शाइनी आहूजा पर रेप का आरोप लगा था जिससे उनका पूरा करियर बर्बाद हो गया। उनके घर कामवाली 20 साल की लड़की ने रेप के आरोप लगाए था। आरोप साबित होने के बाद एक्टर को साल 2009 में 7 साल की सजा सुनाई गई थी हालांकि 3 साल बाद एक्टर को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

katrinakiss.jpg

कैटरीना कैफ -रानी मुखर्जी (KATRINA KAIF-RANI MUKERJI)

कैटरीना कैफ और रानी मुखर्जी की किस करते हुई तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं। यह नजारा उस समय का जब अवार्ड फंक्शन के दौरान दोनों मुलाकात करते हुए गले मिले थे लेकिन कैमरे का एंगल गलत होने के कारण ऐसा लगा जैसे दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं। लोगों ने इसपर जमकर प्रतिक्रिया दी थी।

aish_2282117_835x547-m.png

ऐश्वर्या राय-अजय देवगन (AISHWARYA ROY- AJAY DEVGN)

कैटरीना कैफ -रानी मुखर्जी के किस की तस्वीरे वायरल होने के बाद दूसरी गलती अजय देवगन- ऐश्वर्या राय के बीच भी हो गई। एक अवार्ड फंक्शन के दौरान जब दोनों क दूसरे से गले मिलने लगे तभी ऐश ने अपनी आंखें बंद कर लीं। जिसके बाद गलती से अजय ने ऐश को होंठों पर किस कर दिया। और यही तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। जिसका जमकर मजाक उड़ा था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: