Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

DIVYA BHARTI की खूबसूरती पर मर मिटे थे RISHI KAPOOR, फिल्म 'दीवाना' में बेकाबू होकर कर दी थी ऐसी हरकत!


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड सिनेमा में 25 जून 1992 को फिल्म 'दीवाना' जिस समय रिलीज़ हुई थी उस समय इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ बेकाबू हो गई थी। इस फिल्म में ऋषि कपूर, के अलावा दिव्या भारती और शाहरुख खान मुख्य भूमिका निभा रहे थे। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की यह पहली फिल्म थी। लेकिन यह फिल्म दर्शकों के लिए जितनी खास थी उससे कही ज्यादा इस फिल्म से कई दिलचस्प किस्से जुड़े हुए हैं।

Read More:- इस एक्ट्रेस के संग Kissing सीन करने पर आमिर खान के छूटने लगे थे पसीने, किया था ये काम

2_1.jpg

इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा फिल्म की अदाकारा दिव्या भारती (Divya Bharti) के साथ घटा था दिव्या भारती (Divya Bharti) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं। उनकी खूबसूरती को देख बड़े से बड़े एक्टर भी अपना आपा खो बैठते थे। और इस फिल्म के लीड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी उनकी इन्हीं खास अदाओँ को देख बेकाबू हो गए थे। फिल्म की शूटिंग पर ही उन्होंने एक हैरान करने वाला काम भी कर दिया था। ये पूरा किस्सा –

3_1.jpg

दरअसल फिल्म 'दीवाना' की शूटिंग के दौरान ऋषि को दिव्या के साथ किसिंग सीन दर्शाना था। जिसमें ऋषि को सिर्फ दिव्या के मुंह के करीब जाकर फिर वापस आना था लेकिन उस दौरान ऋषि कपूर इतने बेकाबू हो गए कि उन्होंने दिव्या को जबरन 'किस' कर लिया था। नहीं रख सके और उन्होंने उसी वक़्त दिव्या भारती को किस कर दिया।

Read More:- इस विदेशी लड़की की वजह से हुआ था Saif Ali Khan और Amrita Singh के बीच तलाक,करने वाले थे शादी

5.jpg

ऋषि की इस हरकत को देख दिव्या भारती काफी डर सी गई थीं। और नाराज होकर वहां से भाग गई। जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर राज कंवर ने दिव्या को समझा-बुझाकर वापस शूट के लिए लाए। इसके बाद इस सीन को दोबारा शूट किया गया। बता दें कि इस फिल्म में ऋषि कपूर और शाहरुख दोनो लीड रोल में थे और दिव्या भारती हीरोइन थी।

इस फिल्म के बाद फिर दोबारा इस जोड़ी ने काम नही किया। साजिद नदियादवला से शादी करने के कुछ समय बाद ही 5 अप्रैल 1993 की रात दिव्या भारती की मौत हो गई। और 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर भी इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: