सारा अली खान की बचपन की तस्वीर आई सामने, क्यूटनस के मामले में तैमूर को दे रही हैं कड़ी टक्कर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सारा अली खान की बचपन की तस्वीर आई सामने, क्यूटनस के मामले में तैमूर को दे रही हैं कड़ी टक्कर


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा खान अपनी करियर की बुलंदियों पर हैं। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सारा ने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए हैं और लोकप्रियता हासिल की है। सारा इंडस्ट्री में अपनी क्यूटनस और चुलबुले पन की वजह से भी पहचानी जाती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर सारा की बचपन की तस्वीरें भी जमकर वायरल होती हैं। जिसमें उनकी मासूमियत देख फैंस का दिल पिघला जाता है। वहीं इस बार सारा की बुआ सबा अली खान ने एक्ट्रेस की बचपन की एक और तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके क्यूट अंदाज के सामने तैमूर भी फेल होते हुए नज़र आ रहे हैं।

sara_1.jpg

बुआ सबा अली खान ने शेयर की सारा के बचपन की तस्वीर

सबा अली खान अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अक्सर पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर सबा ने सारा के बचपन की तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में सारा अपनी मां अमृता सिंह की गोद में बैठी हुईं नज़र आ रही हैं। अमृता सिंह बेटी की ओर देखते हुए मुस्कुरा रही हैं। फोटो में सारा और अमृता बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। सबा ने तस्वीर शेयर करते हुए अपनी पहली भाभी अमृता सिंह की खूब तारीफ भी की है।

यह भी पढ़ें- फैंस संग सेल्फी लेते हुए Sara Khan Ali संग की बदतमीजी, जबरन हाथ पकड़ करना चाहा KISS..

sara_2.jpg

सबा ने अमृता सिंह की तारीफ

फोटो को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा है कि "एक मां की दुनिया और पर्यायवरण..उसका बच्चा होता है। यह तस्वीर एक पुराने आर्काइव से मिली है। आपके द्वारा सही मायने में लिया गया।" बुआ सबा के इस पोस्ट को सारा ने भी शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा है कि "मेरी पूरी दुनिया को विश्व पर्यावरण दिवस की शुभकामनाएं, मेरे आस-पास हमेशा बेहतरीन माहौल बनाने के लिए धन्यवाद।" सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- ड्रग मामले में Sara Ali Khan का नाम आने से नाराज़ लोग, पटौदी परिवार का नाम खराब करने की कही बात

सारा खान की अपकमिंग फिल्में

सारा खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते साल उनकी फिल्म 'कुली नंबर.1' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म दर्शकों को कुछ खास पंसद नहीं आई थी। जिसकी वजह से यह बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। सारा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही एक्टर अक्षय कुमार और धनुष संग फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी। इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखने मिल रही है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: