Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर रणवीर सिंह को दिख गया था बाजीराव पेशवा का भूत


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अलग-अलग किरदार में अपने अभिनय से जान डाल कर अपने फैंस का दिल जीता है। उनके निभाए ऐसे ही किरदारों में से एक है 'बाजीराव मस्तानी' में निभाया बाजीराव पेशवा का किरदार। संजय लीला भंसाली की 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म को जबरदस्त सफलता मिली थी और रणवीर सिंह को बाजीराव का शानदार किरदार निभाने के लिए प्रशंसा। इस मूवी की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह को बाजीराव का भूत दिखाई दिया था। इस बारे में अभिनेता ने अपना अनुभव भी शेयर किया था।

रणवीर सिंह नहीं करते थे भूतों में विश्वास
रणवीर सिंह ने 2015 में एक इंटरव्यू में कहा था वे भूतों/आत्माओं पर यकीन नहीं करते हैं। हालांकि जब 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म में उन्होंने बाजीराव पेशवा का रोल किया, तो उनके साथ ऐसा कुछ हुआ कि वे डर गए थे। एक्टर ने कहा,''यह बहुत ही जबरदस्त अनुभव था। मैं डर गया था। यह शूटिंग का सबसे कठिन दिन था। मुझे बहुत डर लग रहा था और किसी ने मुझसे कहा कि यह उनकी (बाजीराव पेशवा) आत्मा हो सकती है।' उनको लगा कि उन्हें बाजीराव पेशवा की आत्मा का अहसास हुआ।

यह भी पढ़ें : जब दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर को कहा था-'ये मेरा टाइप का नहीं है'

दीवार पर बन गई बाजीराव पेशवा की आकृति
इस घटना के करीब एक सप्ताह बाद उन्हें इसी तरह का एक और डराने वाला अनुभव हुआ। इसी इंटरव्यू में रणवीर ने कहा था कि एक दिन जब वे नहा रहे थे, तो सोचने लगे कि अगर बाजीराव पेशवा की आत्मा या भूत मेरे सामने आ जाए तो क्या होगा। हालांकि अभिनेता समझ नहीं पा रहे थे कि वे ऐसा क्यों सोच रहे हैं। उनके दिमाग में इसी तरह की चीजें पूरे सप्ताह चलती रहीं। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि अगले ही हफ्ते उनका असल में ऐसा अहसास हो जाएगा। एक दिन अचानक रणवीर को अहसास हुआ कि उन्होंने शायद कुछ वैसा ही देख लिया। उस दिन सेट पर एक काले रंग की दीवार थी, इस पर वाइट रंग की धूल से पगड़ी, नाक, बाहें, मूंछ और आंख की आकृति बन गई। ये नजारा सबको दिख रहा था। रणवीर का कहना है कि हो सकता है ये उनके दिमाग का वहम हो, लेकिन उनका मानना था कि ये उन्हें अंदर से महसूस हो रहा था।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में मोबाइल फोन ले जाने पर था बैन!


गौरतलब है कि रणवीर की अपकमिंग मूवी '83' रिलीज को तैयार है। इस मूवी में रणवीर भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मूवी में नजर आएंगी। इसके अलावा रणवीर की आने वाली मूवीज में 'सूर्यवंशी' और जयेश भाई जोरदार' भी शामिल है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: