Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एनिमल लवर: बछड़े को किस करती दिखीं दिशा पाटनी, लोगों ने किया ट्रोल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा पाटनी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्मों से ज्यादा दिशा सोशल मीडिया से चर्चा बटोरती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस भर-भर के प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में दिशा ने अपना जानवरों के प्रति प्यार दिखाया। अपनी लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस एक बछड़े को किस करती नजर आ रही हैं। लेकिन उनकी इस फोटो पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ को जन्म नहीं देना चाहती थीं उनकी मां, माता की चौकी में गाकर करती थीं गुजारा

दरअसल, हाल ही में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। दोनों पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा। दोनों को मुंबई की सड़कों पर कार में घूमते हुए पुलिस ने रोक लिया। जिसके बाद पुलिस ने जरूरी पूछताछ की और फिर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की। लेकिन इस बारे में दिशा और टाइगर ने कोई रिएक्ट नहीं किया है। बल्कि दिशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। ऐसे में लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

disha_patani3.jpgdisha_patani4.jpg

दरअसल, हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में दिशा भैंस के बछड़ों के साथ दिखाई दे रही हैं और एक तस्वीर में वह बछड़े को किस करती नजर आ रही हैं। उनके इस पोस्ट पर 13 लाख लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें एक एनिमल लवर बता रहे हैं। वहीं एक ने कहा कि बछड़े की क्या किस्मत है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने दिशा का चालान कटने पर उन्हें ट्रोल कर दिया। कोई उनसे पूछ रहा है कि क्या उन्हें और टाइगर को बेल मिल गई हैं। वहीं, कुछ कह रहे हैं कि ध्यान से कहीं फिर से उनका चालान न कट जाए।

ये भी पढ़ें: सारा अली खान को मां अमृता सिंह की सबसे अच्छी सलाह

disha_patani1.jpg

इससे पहले दिशा पाटनी ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह काफी हॉट लग रही थीं। तस्वीर में दिशा समुद्र के बीच ग्लैमरस अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं। वहीं, उनके पीछे सनसेट हो रहा है। ऐसे में उनकी तस्वीर काफी शानदार लग रही है। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में दिशा पाटनी फिल्म ‘राधे' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल में हैं। फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: