भूकंप की वजह से करीब आए थे टीना मुनीम और अनिल अंबानी, यूं शुरू हुई थी लव स्टोरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भूकंप की वजह से करीब आए थे टीना मुनीम और अनिल अंबानी, यूं शुरू हुई थी लव स्टोरी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अभिनेताओं को छोड़ बिजनेसमैन से शादी की है। जिसमें से एक है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस टीना मुनीम। एक्ट्रेस टीना मुनीम रिलायंस कंपनी के मालिक अनिल धीरूभाई अंबानी से शादी की थी। आज अनिल धीरूभाई का जन्मदिन है। इस स्पेशल डे पर जानिए कैसे शुरू हुई अनिल और टीना मुनीम की लव स्टोरी।

tina_1.jpg

बॉलीवुड में टीना मुनीम बनाना चाहती थीं करियर

साल 1975 में एक्ट्रेस टीना मुनीम ने फेमिना टीन प्रिंसेस इंडिया का खिताब जीता था। टीना ने अपनी पूरी पढ़ाई पूरी की और फिर उन्होंने फैसला किया कि उन्हें बॉलीवुड में काम करना है। टीना मुनीम ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। जिसमें रॉकी, कर्ज, बातों बातों में और आखिर क्यों जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं। टीना की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के चर्चे भी इंडस्ट्री में खूब हुआ करते थे।

यह भी पढ़ें- टीना मुनीम संग ऋषि कपूर की बढ़ती नज़दिकियां देख भड़क उठे थे Sanjay Dutt, शराब पीकर पहुंचे थे मारने

tina_2.jpg

पहली ही नज़र में दिल दे बैठे थे अनिल अंबानी

टीना पहली बार अनिल अंबानी से एक शादी में मिली थीं। शादी में ब्लैक साड़ी पहने पहुंची टीना पर अनिल अंबानी की नज़र पड़ी और बस वो अपना दिल उन्हें ही दे बैठे। लेकिन उस वक्त टीना अनिल अंबानी को देख नहीं पाईं। शायद किस्मत दोनों को साथ मिलाना चाहती थी इसलिए फिलाडेल्फिया में एक बार दोनों फिर से मिले। जहां अनिल अंबानी बिजनेस मीटिंग के लिए वहां पहुंचे थे। वहीं टीना वहां किसी फंक्शन अटेंड करनी पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें- राजेश खन्ना संग लिव इन रिलेशन में रही थीं टीना, अनिल अंबानी थे चौथा प्यार

tina_3.jpg

यूं हुई टीना मुनीम-अनिल अंबानी के प्यार की शुरूआत

टीना मुनीम और अनिल अंबानी के लव स्टोरी साल 1989 में शुरू हुई थी। जिसकी वजह अमेरिका में आया भूकंप था। दरअसल, हुआ यूं कि साल 1989 में अमेरिका के लॉस एंजिल्स में भूकंप आया था। उस दौरान टीना मुनीम वहीं मौजूद थीं। अनिल अंबानी को जब यह बात पता चली तो उन्होंने टीना मुनीम का नंबर ढूंढा और फोन कर उनका हालचाल पूछा। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया।

tina_4.png

अंबानी परिवार को नहीं पसंद थीं टीना मुनीम

धीरे-धीरे टीना मुनीम और अनिल अंबानी की दोस्ती प्यार में बदल गई। वहीं अनिल अंबानी के परिवार को जब उनके अफेयर की खबरों का पता चला तो वह काफी नाराज़ हुए है। अनिल अंबानी का परिवार टीना से शादी के सख्त खिलाफ था। परिवार को टीना का एक्ट्रेस होना और इंडस्ट्री में काम करना बिल्कुल पसंद नहीं था। बताया जाता है कि टीना मुनीम से शादी करने के लिए अनिल अंबानी ने अपने परिवार से बहुत जिद की। जिसके बाद उनके परिवार को उनकी जिद के सामने घुटने टेकने पड़ें। साल 1991 में अनिल अंबानी और टीना मुनीम शादी के बंधन में बंध गए।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: