बेहद ही खूबसूरत है नुसरत भरूचा का टैटू, दर्द की वजह से एक्ट्रेस नहीं बनवा पाईं पूरा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बेहद ही खूबसूरत है नुसरत भरूचा का टैटू, दर्द की वजह से एक्ट्रेस नहीं बनवा पाईं पूरा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। सोनू के टीटू की स्वीटी की फेम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से लाइम लाइट में बनी रहती हैं। खूबसूरत आउटफिट्स में अक्सर नुसरत अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती हुईं नज़र आती हैं। सोशल मीडिया पर भी नुसरत के हुस्न का जादू फैंस के बीच खूब देखने को मिलता है। वैसे इन दिनों नुसरत अपने टैटू की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन बेहद ही कम लोग ये बात जानते होंगे कि एक्ट्रेस ने जो अपनी बॉडी पर टैटू करवाया है दरअसल में वो अधूरा है। चलिए आपको बतातें हैं नुसरत के टैटू के पीछे की कहानी।

n_1.jpg

सुर्खियों में छाया नुसरत भरूचा का टैटू

वैसे सबसे पहले नुसरत भरूचा का टैटू एक अवॉर्ड फंक्शन में नज़र आया था। इस अवॉर्ड नाइट में नुसरत ग्रीन कलर की वेस्ट हाई स्लिट ड्रेस पहन कर आई थीं। ड्रेस के साइ़ड में ब्राउन लेदर की स्ट्रिप लगी हुई थीं। जहां से नुसरत का ये टैटू साफ देखने को मिल रहा था। सोशल मीडिया पर नुसरत के इस लुक की तस्वीरें खूब वायरल हुईं। तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान नुसरत के टैटू ने खिंचा।

यह भी पढ़ें- बड़े पर्दे पर मेडिकल स्टोर पर कॉन्डोम बेचेंगी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा

n_2.jpg

फिल्म की शूटिंग के दौरान बनवाया था नुसरत ने टैटू

बताया जाता है कि एक्ट्रेस ने ये टैटू साल 2018 में बनवाया था। खास बात ये है कि इसी साल नुसरत ने अपनी पहली सुपरहिट फिल्म भी दी थी। इसी साल नुसरत की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी रिलीज़ हुई थी। खबरों की मानें तो इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी पर टैटू बनवाया था। बताया जाता है कि जॉर्जिया में 10 से 12 दिन फिल्म की शूटिंग होनी थी। उस लोकेशन के हिसाब से नुसरत के ज्यादा सीन्स नहीं थे। ज्यादा वक्त मिलने पर नुसरत ने जॉर्जिया में ही टैटू बनवा लिया था।

यह भी पढ़ें- 'छोटे-छोटे पेग' गाने में Nushrat Bharucha की Bold Dress देख पापा ने पूछा था बोल्ड सवाल, एक्ट्रेस रह गई थी हैरान

 

n_3.jpg

क्या मतलब है नुसरत भरूचा के टैटू का

कहा जाता है कि जब भी कोई टैटू लवर अपनी बॉडी में टैटू करवाता है तो उस टैटू का कोई ना कोई मतलब जरूर होता है। अब एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के टैटू पर ध्यान दें तो इसक डिजाइन एक पक्षी से मेल खाता है। इस डिजाइन को फीनिक्स बर्ड कहते हैं। जिस पर पंखों की जगह फूल बने हुए हैं। इस टैूट का मतलब होता है सृजन और विनाश। पुनर्जन्म की प्रक्रिया। यदि फोनिक्स को स्लाविक फायरबर्ड के रूप में व्याख्या की जाती है, तो यह ज्ञान, दया और सौभाग्य का प्रतीक है। मृत्यु पर विजय। बताया जाता है कि ये टैटू नुसरत ने ऑनलाइन सर्च किया था और उन्हें ये डिजाइन इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपनी बॉडी पर ही गुदवा लिया।

n_3.jpg

अधूरा है नुसरत भरूचा का टैटू

अपने इस वायरल हो रहे टैटू के बारें में नुसरत भरूचा ने एक इटंरव्यू में बताया था कि उनका ये टैटू अधूरा है। जी हां, नुसरत का कहना है कि जब वो ये टैटू बनवा रही थीं तब इस टैटू को बनने में 6 से 7 घंटे का समय लगाने था, लेकिन एक घंटे के बाद ही वो उस दर्द को सहन नहीं कर पाईं और उन्होंने बीच में आर्टिस्ट को रूकवा दिया। नुसरत चाहती हैं कि वो अब इस टैटू में और कुछ भी जुड़वाएं लेकिन जब भी वो उस दर्द के बारें में सोचती हैं तो पीछे हट जाती है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि अगर कभी उनका मन बदल गया तो वह उसी टैटू आर्टिस्ट को वापस ढूंढेगी और अपने टैटू को पूरा जरूर करवाएंगी।

n_4.jpg

नुसरत जहां अपकमिंग फिल्में

नुसरत भरूचा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म जनहित में जारी में नज़र आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में नसुरत कॉन्डम बेचती हुई दिखाई देंगी। आपको बता दें इस फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य हैं। जिन्होंने सुपरहिट फिल्म ड्रीम गर्ल बनाई थी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: