Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनेत्री विवाना सिंह ने कहा, 'योग का अभ्यास करने से अभिनय में मिली मदद'!!


<-- ADVERTISEMENT -->





आज यानि सोमवार को दुनियाभर में योग दिवस मनाया जाएगा। योग हमारे शरीर को फिट रखने के साथ ही हमें जीवन में बहुत कुछ सीखने में मदद करता है। एक हिट शो 'अपना टाइम भी आएगा' में महारानी राजेश्वरी की भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री विवाना सिंह का कहना है कि योग का अभ्यास करने से उन्हें कई तरह से मदद मिली है।

अभिनय में मिली मदद

विवाना ने कहा, योग का अभ्यास करने से मुझे अभिनय में मदद मिली है। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर, मैं सभी से अपील करती हूं कि वे हर रोज योग करें क्योंकि इसके कई फायदे हैं। वास्तव में, ऐसे चुनौतीपूर्ण समय के दौरान योग आपको मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत रहने में भी मदद करेगा। यह आपकी प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने में भी मदद करेगा।

अभिनेत्री कहती हैं, मेरे पिता हर दिन योग का अभ्यास करते हैं और उन्हें देखते हुए मैंने कला सीखी। वर्षों से, मैं नियमित रूप से इसका अभ्यास करती रही और इससे मुझे बहुत मदद मिली है।

वह आगे कहती हैं, मैं आमतौर पर सूर्य नमस्कार, कुछ सांस लेने के व्यायाम और कुछ आसन करती हूं। सभी योग अभ्यासों में से सूर्य नमस्कार मेरा पसंदीदा है, क्योंकि जब आप प्रत्येक आसन को सूर्य नमस्कार में रखते हैं तो पूरा शरीर खिंच जाता है। यह आपकी मांसपेशियों को टोन करने में मदद करता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: