Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हिना खान और शहीर शेख के बीच बढ़ी नजदीकियां? रील वीडियो पर एक्टर ने किया कमेंट


<-- ADVERTISEMENT -->






शहीर शेख के साथ हिना खान का नया म्यूजिक वीडियो बारिश बन जाना हाल ही में रिलीज हुआ। दोनों पहली बार साथ में पर्दे पर आये हैं, पहली वीडियों से ही दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही हैं। पांच दिनों के भीतर, गाने को लाखों व्यूज मिले और प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। हिना खान ने हाल ही में गाने को रीक्रिएट किया और अपने वर्जन को अपने इंस्टाग्राम रील्स पर पोस्ट किया। शहीर शेख उनके वीडियो से प्रभावित हुए और उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा किया।

इसे भी पढ़ें: फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, शेयर की तस्वीर 

मुंबई की बारिश के बीच हिना खान ने अपना म्यूजिक वीडियो बारिश बन जाना रीक्रिएट किया। वीडियो में एक्ट्रेस नीले रंग का कुर्ता पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ दिया है। उनका मेकअप भी सुर्खियों में है। वीडियो को रीपोस्ट करने से शहीर शेख खुद को रोक नहीं पाए। वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, "सो क्यूट।" उन्होंने हैशटैग #BaarishBanJaana का भी इस्तेमाल किया। 

इसे भी पढ़ें: निखिल से अपनी शादी को अमान्य कहने पर नुसरत जहां हुईं ट्रोल, लोगों ने पूछा संसद में झूठ क्यों बोला? 

हिना खान और शहीर शेख का रोमांटिक म्यूजिक वीडियो, बारिश बन जाना, 3 जून को रिलीज़ हुआ। यह गीत एक सेलिब्रिटी जोड़े के बारे में है जो अपने ब्रेक-अप के बाद भी प्यार में हैं। हालांकि, उनके रिश्ते का खुशी से अंत हुआ है। कश्मीर में फिल्माए गए, संगीत वीडियो में सुरम्य स्थान की झलक दिखाई देती है। हिना और शहीर की कमाल की केमेस्ट्री देखने लायक है। गाने को स्टेबिन बेन और पायल देव ने गाया है। 

म्यूजिक वीडियो में शहीर शेख और हिना खान के किरदार सेलिब्रिटी हैं जो एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। वे रोमांटिक शूट और पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। हालाँकि, हमें पता चलता है कि युगल का दिल टूट गया है क्योंकि वे अभी-अभी एक-दूसरे से अलग हुए हैं। उन्हें अक्सर एक-दूसरे पर प्यार भरी नजरें चुराते हुए देखा जाता है। अंत में, हिना खान और शहीर शेख आखिरकार अपने शूट के खत्म होने के बाद फिर से मिल जाते हैं। दोनों की एक्टिंग के अलावा गाने के बोल भी दिल को छू लेने वाले हैं।

 

 

यहां देखें पूरा गाना- 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: