Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पायल रोहतगी पर फूटा पति संग्राम सिंह का गुस्सा, पुलिस और सोसाइटी के चेयरमैन पर लगाए गंभीर आरोप


<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस फेम और बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पायल पर अपनी सोसाइटी के चेयरमैन को जाने से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। जहां एक तरफ पायल को गिरफ्तार किया गया है, वहीं अब उनके पति संग्राम सिंह का इस पर गुस्सा फूटा है। 

इसे भी पढ़ें: एक महीने के अंदर शबाना आजमी सहित इन बॉलीवुड सितारों के साथ हुई ऑनलाइन धोखाधड़ी 

पायल के पति संग्राम सिंह मुंबई में थे लेकिन जैसे ही उन्हें पत्नी की गिरफ्तारी की जानकारी मिली वह अहमदाबाद पहुंच गए। संग्राम का पायल की गिरफ्तारी पर कहना है कि पुलिस वालों को सोसाइटी वालों ने पहले पैसे दे रखे थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक संग्राम ने पत्नी पायल की गिरफ्तारी पर बात करते हुए पुलिस और सोसाइटी के चेयरमैन पर गंभीर आरोप लगाए।

सोसाइटी वालों की जारी है दखलअंदाजी 

संग्राम का कहना है कि पायल ने 5 साल पहले इस सोसाइटी में फ्लैट खरीदा था लेकिन सोसाइटी वालों को उनके वहां से रहने से दिक्कत है। उनका कहना है कि जबसे पायल ने फ्लैट खरीदा है तब से ही सोसाइटी वालों की दखलअंदाजी जारी है। उन्होंने बताया कि वह किसी को घर पर इंटरव्यू लेने के लिए बुलाती तो सोसाइटी के लोगों को इससे भी दिक्कत थी। 

इसे भी पढ़ें: किंग खान को बॉलीवुड में पूरे हुए 29 साल, एक्टर ने फैंस के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज 

सोसाइटी वालों ने पायल से 5 लाख का फंड मांगा है। संग्राम की मानें तो वह जैसे ही मीटिंग में शामिल होने पहुंची तो वहां पहले से ही पुलिस मौजूद थी। जब पायल बोलने गईं तो उन्हें रोक दिया गया। पायल ने कहा कि अपने पिता की जगह वो अपनी बात रख सकती हैं लेकिन उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया गया।

संग्राम ने आगे बताया कि चेयरमैन ने पायल के साथ बदतमीजी की थी जिसका वीडियो भी पायल ने इंस्टाग्राम पर डाला था लेकिन बाद में डिलीट कर दिया। चेयरमैन का यहां तक कहना है कि वह पुलिस को जेब में रखते हैं। पायल सुबह जब योगा कर रही थीं तो पुलिस वालों ने उन्हें गन पॉइंट पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस स्टेशन में भी उनके साथ बदतमीजी की गई। 

इसे भी पढ़ें: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने गांव के लोगों से पेड़ लगाने की अपील की 

महिला कॉन्सटेबल ने उन्हें थप्पड़ मारा। संग्राम का कहना है कि पुलिस उनसे एक नोटिस पर भी साइन करवाने पर अड़ी है और कह रही है कि तब तक हम पायल को नहीं छोड़ेंगे जबतक वो नोटिस पर साइन नहीं कर देती। संग्राम ने कहा कि पायल को मानसिक और शारीरिक रुप से प्रताड़ित किया जा रहा है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: