जब रेखा ने इशारों में जया से कहा था, क्या आप देख नहीं सकते मेरे दिल के घाव ज्यादा गहरे हैं? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब रेखा ने इशारों में जया से कहा था, क्या आप देख नहीं सकते मेरे दिल के घाव ज्यादा गहरे हैं?


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन एक दौर वो भी था जब अमिताभ का रेखा के लिए प्यार किसी से छुपा नहीं था। अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार के चर्चे आज बॉलीवुड के गलियारों में खूब पढ़े और सुने जाते हैं।
 
अमिताभ और रेखा के चाहने वालों को आज भी इनके किस्से सुनना बेहद पसंद है। आज हम आपको बताने जा रहे है उस किस्से के बारे में जब रेखा ने इशारों-इशारों में जया बच्चन से एक ऐसी बात कही थी जिसे सुन लोगों को उस दौरान तो लगा कि वो अमिताभ के लिए कह रही हैं। लेकिन बाद में खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वो बात उन्होंने जया से कही थी।   
  
क्या आपको मेरे दिल के घाव दिखाई नहीं देते?
दरअसल, एक अवॉर्ड फंक्शन में स्टेज पर पहुंची रेखा ने कहा था कि मैंने आपकी तरफ देखा, आपने मुंह फेर लिया। क्यों? आपको लगता है कि आप बहुत दुखी हैं लेकिन क्या आप ये नहीं देख सकते कि मेरी स्थिति आपसे ज्यादा खराब है? आपकी निगाहों में बहुत तकलीफ है लेकिन क्या आप ये नहीं देख सकते कि मेरे दिल के घाव ज्यादा गहरे हैं।
 
जब रेखा ने ये बात कही तो हर किसी को लगा कि वो अमिताभ से कह रही हैं। हालांकि इस दौरान रेखा ने किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा कर दिया था। तब रेखा ने कहा कि उन्होंने ये बातें जया बच्चन के लिए कही थीं।
 
आज भी रेखा खलती है अमिताभ से दूरी
रेखा की इन बातों से ये साफ हो गया था कि अमिताभ से दूरी उन्हें आज भी खलती हैं। कई मौकों पर रेखा का ये दर्द सामने आया है जब उनकी बातों से ये साफ नजर आता है कि आज भी अमिताभ को भूली नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने एक रियलटी शो में शिरकत की थी जिसमें शो के होस्ट ने कुछ ऐसा था जिसपर रेखा ने तपाक से कहा मुझसे पूछिए शादीशुदा मर्द के प्यार में पड़ना क्या होता है।
 
आखिरी बार फिल्म सिलसिला में साथ आए नजर
आपको बता दें कि अमिताभ और रेखा का प्यार फिल्म दो अनजाने के सेट से परवान चढ़ा था और दोनों आखिरी बार फिल्म सिलसिला में साथ नजर आए। सिलसिला के बाद इन दोनों के बीच की कहानी तो खत्म हो गई लेकिन इसके किस्से आज भी हर किसी जुबान पर रहते हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: