Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कॉमेडियन मल्लिका दुआ की मां पद्मावती का निधन, कोरोना से लड़ी लंबी जंग


<-- ADVERTISEMENT -->





कॉमेडियन और अभिनेत्री मल्लिका दुआ की मां डॉ पद्मावती दुआ का कोविड -19 के साथ लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया। मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर को शेयर किया। चिन्ना दुआ के नाम से मशहूर पद्मावती को 14 मई को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके पति पत्रकार विनोद दुआ भी उसी अस्पताल में थे। पद्मावती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था जहां उन्होंने अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी हेल्थ की अपडेट शेयर की थी। 11 जून 2021 को सुबह पद्मावती ने आखिरी सांस ली। 

शनिवार की सुबह, मल्लिका दुआ ने अपनी मां की मौत की खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने लिखा- वह कल रात हमें छोड़कर चली गई। मेरा पूरा दिल। मेरा पूरा जीवन, एकमात्र भगवान जिसे मैं जानता हूं, मेरी अम्मा मुझे खेद है कि मैं आपको बचा नहीं सकी। मां को याद करते हुए उन्होंने कहा मेरी अनमोल, मेरा दिल, तुम हो मेरा पूरा जीवन।

इसे भी पढ़ें: हिना खान और शहीर शेख के बीच बढ़ी नजदीकियां? रील वीडियो पर एक्टर ने किया कमेंट 

 
अभिनेत्री-राजनेता बीना काक ने डॉ पद्मावती दुआ के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। चिन्ना दुआ की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "आपने बहुत सहा, प्रिय चिन्ना ..अब RIP बहुत प्यार।
 
15 मई को डॉ पद्मावती दुआ ने इंस्टाग्राम पर अपडेट साझा किया थी कि उन्हें और उनके पति विनोद दुआ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने लिखा मुझे सांस लेने में कठिनाई होने लगी। मेरे डॉक्टर ने मेरी आवाज सुनकर कहा कि मैं साइटोकाइन स्टॉर्म में जा रहा हूं और निगरानी की जरूरत है। हमें 13.5.21 को सेंट स्टीफेंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन मेरी हालत खराब हो रही थी, आईसीयू की आवश्यकता थी लेकिन वहां बिस्तर उपलब्ध नहीं था। कल रात हमें मेदांता में भर्ती कराया गया। विनोद 5 लीटर रुक-रुक कर ऑक्सीजन पर कमरे में है। मैं 15 लीटर पर हूं और सांस नहीं ले पा रही हूं। इसे ठीक होने में कुछ समय लगेगा। सभी अच्छे चाहिए सभी की शुभकामनाएं, आशीर्वाद और प्रार्थना।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली क्राइम की Actress शेफाली शाह ने आखिर क्यों ठुकराई थी ‘कपूर एंड सन्स’ और ‘नीरजा’ फिल्म?  

पिछले महीने मदर्स डे पर मल्लिका दुआ ने अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की थी, जो उस समय होम क्वारंटाइन में थी। पोस्ट में उन्होंने लिखा था हैप्पी मदर्स डे मेरी प्यारी लड़की  कृपया जल्दी ठीक हो जाओ? बालकनी में बंद बंदर आपका इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, मुझे वास्तव में नखरे करने की याद आती है।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: