सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर अंकिता लोखंडे ने घर पर किया हवन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर अंकिता लोखंडे ने घर पर किया हवन


<-- ADVERTISEMENT -->



पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाली अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता के लिए उनकी पहली पुण्यतिथि (14 जून) पर हवन रखा है। सुशांत सिंह राजपूत के लिए की गयी हवन का एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। पवित्र अग्नि और पूजा सामग्री के साथ, ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने अपने परिवार के साथ घर पर हवन किया है।
 
 
अभी कुछ दिन पहले ही अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा की थी। उन्होंने ने पोस्ट किया था, यह अलविदा नहीं है, बाद में मिलते हैं। हालांकि, अंकिता ने कल (13 जून) बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कीं, जिससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी वापसी का संकेत मिला।

अंकिता और सुशांत टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता में एक दूसरे के पहले सह-कलाकार थे। 2016 में उनका ब्रेकअप होने तक वे छह साल तक रिलेशनशिप में रहे। जून के महीने में, पवित्र रिश्ता ने भी छोटे पर्दे पर पहली बार चलने के 12 साल पूरे कर लिए।

अंकिता ने इस महीने की शुरुआत में इसे केक के साथ प्रशंसकों के साथ सेलेब्रेट किया था। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि शो सुशांत के बिना अधूरा है और केवल वह ही अर्चना के मानव हो सकते हैं। उन्होंने शो की निर्माता एकता और हितेन तेजवानी सहित अपने सभी सह-कलाकारों को भी धन्यवाद दिया था, हितेन तेजवानी ने शो में सुशांत की जगह ली थी। 
 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: