एक नहीं बल्कि पांच बच्चों की मां बनना चाहती थीं रेखा, अब इन में बसती है एक्ट्रेस की जान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक नहीं बल्कि पांच बच्चों की मां बनना चाहती थीं रेखा, अब इन में बसती है एक्ट्रेस की जान


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। मशहूर अभिनेत्री रेखा ने अपनी जिंदगी में कई दुख देखें हैं। उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से ही सुर्खियों में रही हैं। सभी जानते हैं कि रेखा जितनी खुश किस्मत फिल्मी करियर में रही। उतनी ही बदकिस्मत वो अपनी निजी जिंदगी में रहीं। रेखा सालों बाद भी अपनी जिंदगी में अकेली हैं और शायद यही वजह है कि वो अब इसका लुफ्त भी उठाने लगी हैं। हालांकि एक वक्त था जब रेखा खुद भी चाहती थीं कि औरों की तरह ही उनका भी एक परिवार हो। उनकी शादी हो और बच्चें हों, लेकिन उनका यह सपना सपना ही रह गया। चलिए रेखा की जिंदगी के बारें में कुछ अनसुने किस्सों के बारें में जानते हैं।

मांं बनने की इच्छा जताई थी रेखा ने

मशहूर एक्ट्रेस सिमी अग्रवाल के इंटरव्यू में रेखा ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया था कि 'वो एक दो या तीन नहीं बल्कि पांच बच्चों की मां बनना चाहती हैं। रेखा ने ये भी कहा कि उनकी ये इच्छा बेशक पूरी नहीं हो पाई हो, लेकिन उन्हें इस बात का गम नहीं है।' वहीं जब सिमी ने रेखा से पूछा कि 'उन्हें बच्चे ज्यादा प्यारे लगते हैं या डॉग्स।' जिसका जवाब देते हुए रेखा ने कहा कि 'उन्हें डॉग्स ज्यादा प्यारे लगते हैं।' आपको बता दें रेखा के पास एक डॉगी था। जिसका नाम पिसी था। लेकिन कुछ समय बाद ही उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक और डॉगी को गोद लिया था।

डॉग्स और बिल्ली से है रेखा को बहुत प्यार

रेखा जहां भी जाती हैं वो अपने डॉगी को साथ में लेकर जाती हैं। इससे जुड़ा एक किस्सा हम आपको बतातें हैं। एक बार रेखा लंदन जा रही थी औ वो अपने साथ डॉगी को भी लेकर जा रही थी। लेकिन फ्लाइट में डॉगी को ले जाने की परमिशन नहीं मिली। इस बात से रेखा काफी गुस्सा हो गई। जिसके बाद रेखा को अपने डॉगी के बिना ही लंदन जाना पड़ा। वैसे आपको ये भी बता दें रेखा के पास डॉगी ही नहीं बल्कि एक बिल्ली भी है। रेखा इन्ही के साथ अपना वक्त बिताती हैं।

यह भी पढ़ें- अमिताभ और रेखा के रोमांस को देख जया की आखें हो जाती थी नम, बिग-बी ने उठाया था ये कदम

बिजनेसमैन से रेखा ने की शादी

वैसे आपको बता दें एक्ट्रेस रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी। 4 मार्च 1990 में को रेखा ने मुकेश अग्रवाल संग सात फेरे ले लिए थे। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के बीच तनाव शुरू हो गया। जिसके बाद 2 अक्टूबर 1990 को रेखा के पिता मुकेश अग्रवाल अपने फार्म हाउस पर मृत पाए गए थे। बताया जाता है कि वह काफी डिप्रेशन में थे। जिसकी वजह से उन्होंने खुद को फांसी लगा ली थी। लेकिन इसके बाद रेखा को ही उनके पति के हत्यारा कहा जाने लगा।

यह भी पढ़ें- पति के सुसाइड केस में Rekha पर लगे थे कई गंभीर आरोप, 'डायन और वैम्प' नाम पर किया गया था खूब ट्रोल

अमिताभ बच्चन संग भी जुड़ा था रेखा का नाम

रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी फेमस है। सालों बाद भी रेखा और अमिताभ से जुड़े कई अनसुने किस्से सुनने को मिलते हैं। बताया जाता है कि अमिताभ रेखा से कभी अलग नहीं होना चाहते थे, लेकिन रेखा दूसरी औरत नहीं बनना चाहती थीं। वहीं अमिताभ बच्चन जया बच्चन संग शादी कर अपनी जिंदगी में सेट हो गए थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: