लॉकडाउन के बीच स्मृति ईरानी ने घटाया अपना वजन, बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस के उड़े होश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लॉकडाउन के बीच स्मृति ईरानी ने घटाया अपना वजन, बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस के उड़े होश


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक बार फिर से सुर्खियों में छाईं हुई हैं। दरअसल, हाल ही में मशूहर एक्टर और होस्ट मनीष पॉल स्मृति ईरानी से मिलने उनके घर गए थे। जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में स्मृति ईरानी काफी बदली-बदली लग रही है। फोटोज वायरल हुईं और अब स्मृति ईरानी का घटा हुआ वजन खुब सुर्खियां बंटोर रहा है।

m_1.jpg

स्मृति ईरानी का ट्रांसफॉर्मेशन

'तुलसी' के रूप में घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस और मंत्री स्मृति ईरानी ने काफी समय पहले काफी वजन बढ़ा लिया। साथ ही राजनीती में जाने के बाद उन्होंने पूरी तरह से एक्टिंग की दुनिया से किनारा कर लिया था। मनीष पॉल ने जो तस्वीरें साझा की हैं। उसमें स्मृति ईरानी काफी पतली नज़र आ रही है। बताया जा रहा कि इन दिनों स्मृति ईरानी खुद पर खूब ध्यान दे रही हैं और साथ ही खूब वर्कआउट भी कर रही हैं। जिसकी वजह से उनमें काफी बदलाव नज़र आ रहा है।

यह भी पढ़ें- मिस इंडिया कॉन्टेस्ट का हिस्सा बन चुकी हैं Smriti Irani, Ekta Kapoor ने शेयर किया Video

m_2.jpg

मनीष पॉल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा मजेदार कैप्शन

तस्वीरों में सोफे पर बैठीं स्मृति ईरानी संग अलग-अलग पोज में मनीष पॉल सेल्फी क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मनीष पॉल ने बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन पोस्ट किया है। मनीष पॉल लिखते हैं कि "क्या वक्त आ गया है सब चाय की जगह काढ़ा पीने लगे हैं, लेकिन मुझे बुलाने के लिए धन्यवाद। कैप्शन में मनीष ने ये भी साफ किया कि उन्होंने केवल फोटो खिंचवाने के लिए ही मास्क हटाया है।"

यह भी पढ़ें- 'xXx' विवाद से परेशान Ekta Kapoor की दोस्त Smriti Irani ने मनाया बर्थडे, खास तोहफा देकर किया मूड फ्रेश

m_3.jpg

एकता कपूर के शो से की थी शुरूआत

आपको बतातें चलें कि स्मृति ईरानी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू भी थी' शो मशहूर टेलीविज़न प्रोड्यूसर एकता कपूर ने बनाया था। ये शो साल 2000 में आया था। बताया जाता है कि पहला शो है। जो काफी सालों तक चला था। इस सीरियल के हर एक कलाकार को सालों बाद भी उनके किरदारों के नाम से ही पहचाना जाता है।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: