Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राजेश खन्ना से अलग होने के बाद सनी देओल के साथ जुड़ा था डिंपल कपाड़िया का नाम


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने साल 1973 में फिल्म 'बॉबी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही डिंपल और ऋषि कपूर की नजदीकियां बढ़ गई थीं। लेकिन इस बीच उनकी मुलाकात सुपरस्टार राजेश खन्ना से हुई। डिंपल हमेशा से ही राजेश खन्ना की फैन रही थीं। ऐसे में जब उन्होंने डिंपल को शादी के लिए प्रपोज किया तो एक्ट्रेस बिना समय लिए ही हां कर दी। उस वक्त उनकी उम्र केवल 16 साल थी। राजेश खन्ना उनसे उम्र में 15 साल बढ़े थे। लेकिन उनकी शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाई।

16 साल की उम्र में की शादी
शादी के बाद डिंपल ने दो बेटियों को जन्म दिया। लेकिन कुछ सालों बाद ही राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया के रास्ते अलग हो गए। साल 1973 में दोनों ने शादी की। शादी के बाद डिंपल ने एक्टिंग छोड़ दी थी। उन्होंने अपनी लाइफ पति और बच्चों की देखभाल में बिताना शुरु कर दिया। लेकिन कुछ वक्त बाद ही राजेश खन्ना और डिंपल के रिश्ते में दरार आने लगी। कहा जाता है कि दोनों के बीच लड़ाई झगड़े काफी बढ़ गए थे। जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। हालांकि, अलग होने के बाद भी दोनों ने कभी तलाक नहीं लिया। राजेश खन्ना के बाद डिंपल की जिंदगी में सनी देओल की एंट्री हुई। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें किसी से छिपी नहीं।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार के प्यार में पागल थीं शिल्पा शेट्टी, धोखा मिलने के बाद एक्टर पर लगाए थे गंभीर आरोप

sunny_deol_dimple_kapadia.jpg

डिंपल की बेटियां सनी को कहती थीं छोटे पापा
राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल ने फिल्मों में कमबैक किया। साल 1984 में नासिर हुसैन के निर्देशन में बनी फिल्म मंजिल-मंजिल में डिंपल ने सनी देओल के साथ काम किया। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं। पिंकविला के आर्टिकल फ्राइडे फ्लैशबैक के अनुसार, सनी और डिंपल इतने करीब आ गए थे कि डिंपल की दोनों बेटियां सनी को छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थीं। हालांकि, कुछ सालों बाद दोनों की अफेयर की खबरें आना बंद हो गईं।

ये भी पढ़ें: कभी बला की खूबसूरत दिखती थीं मीनाक्षी शेषाद्रि, अब हुआ ऐसा हाल

चौंकाने वाला वीडियो हुआ वायरल
लेकिन 2017 में सनी देओल छुट्टी मनाने के लिए लंदन गए थे। यहां से उनका और डिंपल का एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया था। वीडियो में दोनों लंदन के एक बस स्टॉप पर हाथों में हाथ डाले बैठे हुए थे। डिंपल ने एक हाथ से सनी देओल का हाथ थाम रखा था। वहीं, उनके दूसरे हाथ में सिगरेट थी। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और इसे लेकर काफी बवाल भी हुआ था। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: