सारा अली खान और अमृता सिंह पहली बार स्क्रीन पर दिखेंगे साथ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सारा अली खान और अमृता सिंह पहली बार स्क्रीन पर दिखेंगे साथ


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद से ही लोग उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने हो गए। अब तक सारा अली खान कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। सारा की मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स हैं। लेकिन अब तक सारा अपने माता-पिता के साथ स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं। ऐसे में फैंस उन्हें किसी फिल्म में सैफ अली खान या अमृता सिंह के साथ देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor Birthday Special: एक्ट्रेस बनने से पहले की थी वेट्रेस की नौकरी

सारा ने शेयर की तस्वीर
अब लगता है कि फैंस की ये इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है। सारा जल्द ही अपनी मां अमृता सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। हालांकि, ये कोई फिल्म नहीं होगी बल्कि दोनों एक एड में नजर आने वाले हैं। हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी मां अमृता सिंह उनकी चम्पी करती दिखाई दे रही हैं। वहीं, अमृता स्काई ब्लू कलर के सूट में नजर आ रही हैं। जबकि सारा ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है।

sara_ali_khan_amrita_singh.jpg

विज्ञापन में आएंगी नजर
'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सारा अली खान द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर उसी एड शूट के दौरान की है। यह एक हेयर केयर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए होगा। सारा अली खान ब्रांड सर्किट में काफी पॉपुलर हैं। एक विशेष टीवीसी के लिए मां अमृता सिंह को भी ब्रांड का हिस्सा बनाया गया है। इस विज्ञापन के जरिए अमृता सिंह करीब 30 वर्षों के बाद ब्रांड की दुनिया में वापसी कर रही हैं। उन्होंने काफी पहले ही लाइमलाइट से दूरी बना ली थी। कहा जा रहा है कि ये विज्ञापन जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: राजेश खन्ना से अलग होने के बाद सनी देओल के साथ जुड़ा था डिंपल कपाड़िया का नाम

मां के साथ काम करने की जताई इच्छा
बता दें कि सारा अली खान 'फिल्मफेयर' को दिए एक इंटरव्यू में अपनी मां के साथ काम करने की इच्छा जता चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि उनकी मां शायद ही उनके साथ काम करेंगी। लेकिन उनके पिता सैफ अली खान उनके साथ जरूर काम कर सकते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके साथ काम करना उनकी मां के लिए सबसे बुरा अनुभव हो सकता है इसलिए वह शायद ही ऐसा ही करें। बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार वह फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में थे। हालांकि, ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी। लेकिन जल्द ही वो आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में दिखाई देंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: