Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दिलीप कुमार को अस्पताल से मिली छुट्टी, सांस में तकलीफ के बाद कराया गया था भर्ती


<-- ADVERTISEMENT -->




6 जून को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार को छुट्टी दे दी गई है। सांस फूलने की शिकायत के बाद अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज (11 जून) दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट संभालने वाले फैसल फारूकी ने प्रशंसकों को दिलीप कुमार के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया और कहा कि वह घर जा रहे हैं।


दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिलने की खबर को साझा करते हुए उनके पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने ट्विटर पर लिखा, "आपके प्यार और स्नेह और आपकी दुआओं से दिलीप साहब अस्पताल से घर जा रहे हैं। डॉ. गोखले की पूरी टीम सहित सभी फैंस को धन्यवाद।

6 जून को दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर साझा की। ट्वीट में लिखा था, "दिलीप साहब को नियमित जांच और जांच के लिए गैर-कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल खार में भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई है। डॉ नितिन गोखले के नेतृत्व में स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम उनका इलाज कर रही है। कृपया साहब के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करें और कृपया सुरक्षित रहें। 

11 दिसंबर, 1922 को मुहम्मद यूसुफ खान के रूप में जन्मे दिलीप कुमार ने 1944 की फिल्म ज्वार भाटा से अपने अभिनय की शुरुआत की। 1947 में आयी  फिल्म जुगनू से दिलीप कुमार  अभिनेता को सुर्खियों में ला दिया। पाकिस्तान में अभिनेता के पुश्तैनी घर को वहां की सरकार एक संग्रहालय में तब्दील कर रही है। 



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: