भरा पूरा परिवार चाहती थीं नीना गुप्ता, ऑटोबायोग्राफी लॉन्च में खोले जिंदगी के गहरे राज़ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भरा पूरा परिवार चाहती थीं नीना गुप्ता, ऑटोबायोग्राफी लॉन्च में खोले जिंदगी के गहरे राज़


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में करीना कपूर ने नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' लॉन्च की है। अपनी ऑटोबायोग्राफी के लॉन्च के दौरान नीना गुप्ता ने अपनी निजी को लेकर कई खुलासे किए हैं।
 
ऐन मौके पर कैंसिल हो गई थी शादी
नीना गुप्ता ने इस दौरान अपनी शादी को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि ऐन मौके पर मेरी शादी कैंसिल हो गई थी और मुझे भी नहीं पता कि अचानक ऐसा क्या हुआ था? उन्होंने कहा कि मैं भी क्या करती? मैं आगे बढ़ गई। 
 
आपको बता दें कि नीना गुप्ता बॉलीवुड की वो अभिनेत्री हैं जो बिन ब्याही मां बनी थी। नीना गुप्ता की एक बेटी है जिसका नाम मसाबा है। मसाबा देश की मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। मसाबा का जन्म 2 नवंबर 1988 को हुआ था। नीना ने अकेले ही अपनी बेटी का पालन-पोषण किया।

मैं चाहती थी भरा पूरा परिवार
नीना अपने एक्स बॉयफ्रेंड विवियन रिचर्ड का जिक्र करते हुए कहती हैं कि मैं उस शख्स के घर पर भी रही थी। शादी की सारी तैयारी हो गई थी लेकिन आखिरी समय में उसने शादी तोड़ दी। अभिनेत्री कहती हैं लोगों को लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी अपने तरीके से जी है लेकिन ये सच नहीं है। मैं जब और जहां भी गलत थी मैंने उसे कबूल किया और जिंदगी में आगे बढ़ गई।
 
नीना कहती हैं मैं भी चाहती थी कि सास-ससुर, एक पति, बच्चे से भरा पूरा परिवार हो। मैं जब भी दूसरों के परिवार को देखती तो मुझे जलन होती लेकिन मैं इसके लिए किसी को दोष नहीं दूंगी।
 
विवियन से अफेयर के दौरान ही हो गई थीं प्रेग्नेंट
80 के दशक में वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड भारत के दौरे पर आए थे। इसी दौरान नीना और विवियन की पहली मुलाकात हुई थी और जिसके बाद जल्द ही दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। विवियन नीना के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि ये तक भूल बैठे थे कि वो शादीशुदा हैं। 
 
इसी दौरान नीना प्रेग्नेंट हो गई थीं। लेकिन विवियन के छोड़ने के बाद नीना ने अपनी बेटी को अकेले ही पालने का फैसला किया और बतौर सिंगल मदर अभिनेत्री ने मसाबा की परवरिश अच्छे से की। इससे पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान नीना ने बताया था कि वो मसाबा की परवरिश के लिए लोगों के घरों में झाडू-पोछा भी लगाने को तैयार थी।
 
आपको बता दें कि नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर मुझे अपनी गलती सुधारने का मौका मिलता तो मैं कभी बिना शादी के मां नहीं बनती। यही कारण है कि नीना महिलाओं को कभी भी किसी शादीशुदा मर्द के प्यार में ना पड़ने की सलाह देती हैं। विवियन और नीना रिलेशनशिप में तो रहे लेकिन दोनों ने कभी शादी नहीं की।
 
2008 में विवेक मेहरा से की शादी 
साल 2002 में 42 वर्षीय नीना गुप्ता की मुलाकात दिल्ली के चार्टर्ड अकांउटेंट विवेक मेहरा से हुई। विवेक भी पहले से शादीशुदा थे लेकिन उस समय अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे। अगर नीना और विवेक की पहली मुलाकात की बात करें तो दोनों पहली बार फ्लाइट में मिले थे। अमेरिका में एक फैमिली फंक्शन के दौरान साल 2008 में विवेक ने नीना को प्रपोज किया और दोनों शादी के बंधन में बंध गए।
 
अब अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता हाल ही में वेबसीरीज पंचायत में नजर आई थीं. इसके बाद अपनी बेटी के साथ फिल्म मसाबा मसाबा में नजर आईं. नीना गुप्ता बधाई हो जैसी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. 

          


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: