बॉलीवुड के ये सेलेब्स ने जिन्हें तलाक के बाद फिर से हुआ प्यार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड के ये सेलेब्स ने जिन्हें तलाक के बाद फिर से हुआ प्यार


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन अक्सर वो अपने अफेयर्स के चलते लोगों के बीत खूब छाए रहते हैं। बॉलीवुड में कई अभिनेता और अभिनेत्रियां ऐसी हैं। जिनकी शादी टूटने के बाद भी उनका प्यार से भरोसा खत्म नहीं हुआ। आज हम आपको बी-टाउन के कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारें में बताने जा रहे हैं। जिन्होने अपने पार्टनर्स से तलाक लेकर फिर से प्यार किया।

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मलाइका अरोड़ा का ही आता है। जिन्होंने एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अपने से 11 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को अपना दिल दे दिया। यही वजह है कि मलाइका अपने इस रिलेशनशिप की वजह से खूब खबरों में छाईं रहती हैं।

Saif Ali Khan

सैफ अली खान

सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से पहली शादी की थी। अमृता सैफ से उम्र में बढ़ी भी थीं। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। लेकिन दोनों के रिश्तों में तनाव होने लगा। जिसके बाद सैफ ने अमृता से तलाक ले लिया। तलाक के कुछ सालों बाद सैफ एक्ट्रेस करीना कपूर को डेट करने लगे और बाद में उन्हीं से शादी कर ली। करीना संग सैफ के दो बेटे हैं। उनके बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है। दूसरे बेटे का नाम कपल ने अभी बताया नहीं है।

Arbaaz Khan

अरबाज खान

अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। दोनों ने बेटे अरहान को जन्म दिया। शादी में परेशानियों के चलते कपल ने 2017 में तलाक ले लिया। मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज खान भी मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

Farhan Akhtar

फरहान अख्तर

इस लिस्ट में मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर का नाम भी शामिल है। साल 2000 में फरहान ने अपनी पत्नी अधुना भबानी को तलाक देकर सबको हैरान कर दिया था। फरहान और अधुना की शादी को 16 साल हो गए थे। पत्नी अधुना संग अलग होने के बाद फरहान वीजे शिबानी दांडेकर कर डेट करने लगे। कपल की शादी की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं।

minissha lamba

मिनिषा लंबा

एक्ट्रेस मिनिषा लंबा इन दिनों अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के चलते खूब खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का फिल्मी करियर बहुत ही छोटा रहा। साल 2015 में मिनिषा ने रयान थाम संग शादी कर ली थी। लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया। बीते साल ही मिनिषा ने अपने पति रयान थाम से तलाक लिया है। तलाक लेने के कुछ समय बाद ही मिनिषा को उनका नया प्यार मिल गया है। जिसके साथ वह काफी खुश हैं। मिनिषा ने अभी तक अपने पार्टनर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: