Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया भट्ट ने बाथरूम से शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, बोलीं- 'अंतर ढूंढिए'


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने बेहद ही कम में इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। फिल्मों के साथ-साथ आलिया अपने फनी जोक्स और अफेयर्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। फिलहाल, आलिया एक्टर रणबीर कूपर को डेट कर रही हैं। अक्सर दोनों की शादी की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन इस बार आलिया अपनी बाथरूम सेल्फी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में आलिया ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो जमकर वायरल हो रही हैं।

a_1.jpg

आलिया भट्ट ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। अलग-अलग ड्रेसेस में आलिया नज़र आ रही हैं। लेकिन लोकेशन एक ही है। पहली तस्वीर में आलिया येलो यानी कि पीले रंग की शॉट ड्रेस पहने मिरर सेल्फी लेती हुईं दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- हाथों में मेहंदी लगाए वीना नागड़ा संग वायरल हुई Alia Bhatt की तस्वीर, दुल्हन के अवतार में लग रही हैं बेहद खूबसूरत

a_2.jpg

आलिया की मिरर सेल्फी

दूसरी तस्वीर में वाइट फ्लोरल प्रिटं की ड्रेस पहने हुए आलिया स्टाइलिश अंदाज में मिरर सेल्फी लेती हुई नज़र आ रही हैं।

a_3.jpg

तस्वीरों में छुपाया आलिया ने चेहरा

वहीं तीसरी तस्वीर में आलिया वाइट एंड येलो कॉबिनेशन की मैक्सी ड्रेस में नज़र आ रही हैं। आलिया की इन तीनों ही तस्वीरों में खास बात ये है कि इसमें उनका चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है और बाथरूम में एक्ट्रेस फुल पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड Alia Bhatt के बाल काटने पर ट्रोलर्स ने Ranbir Kapoor को सुनाई खरी-खोटी, मां संग वक्त बिताने को कहा

alia.jpg

तस्वीरों पर बरसा फैंस का प्यार

तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में फैंस से एक सवाल भी पूछा है। आलिया लिखती हैं कि 'अंतर ढूढ़िए।' आलिया की इस पोस्ट पर अब तक 12 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं फैंस भी कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं रखते हुए नज़र आ रहे हैं।

रणबीर कपूर संग आएंगी नज़र

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले उनकी फिल्म 'सड़क 2' रिलीज़ हुई थी। जो बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। वहीं जल्द ही आलिया रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन संग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगी। इस फिल्म के निर्देशक रणबीर कपूर के खास दोस्त आर्यन मुखर्जी हैं। आलिया और रणबीर कपूर की जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: