Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फोटो शेयर कर अपारशक्ति खुराना ने दी गुड न्यूज, शादी के 7 साल बाद बनने जा रहे हैं पिता


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड की तरफ से एक के बाद एक गुड न्यूज़ आती जा रही हैं। हाल ही में जहां सिंगर श्रेया घोषाल और नीति मोहन ने बेटे को जन्म दिया है। वहीं बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना के घर भी जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर दी है। इस तस्वीर में उनके साथ उनकी पत्नी आकृति आहूजा भी नज़र आ रही हैं। जो अपने बेबी बंप के साथ फनी पोज दे रही हैं।

a_1.jpg

अपारशक्ति बनने जा रहे हैं पिता

अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा के लिए यह मूमेंट काफी स्पेशल है। इस खुशखबरी को देते हुए एक्टर ने अपनी पत्नी संग मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वह अपनी पत्नी के बेबी बंप को बड़े ही प्यार से चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने मजेदार कैप्शन में लिखा है। जो सबका ध्यान खींच रहा है।

 

a_2.jpg

अपारशक्ति लिखते हैं कि "लॉकडाउन में काम तो एक्सपैंड हो नहीं पाया तो हमें लगा कि फैमिली ही एक्सपैंड कर लेनी चाहिए।" इस खुशखबरी को सुनने के बाद अपारशक्ति के फैंस और फ्रेंड्स कमेंट कर दोनों को बधाई दे रहे हैं। वैसे आपको बता दें अपारशक्ति शादी के 7 साल बाद पिता बनने जा रहे हैं। इस वजह से भी उनके लिए यह खुशी काफी बड़ी है।

 

यह भी पढ़ें- एक्टर अपारशक्ति खुराना ने कोरोनावायरस पर लिखी इमोशनल कविता, कहा-ये हमें एक-दूसरों से जोड़ रहा है

a_3.jpg

सेलेब्स कमेंट कर दे रहे हैं बधाई

इस गुड न्यूज को सुनने के बाद सेलेब्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक्टर कार्तिक आर्यन ने कमेंट कर 'बधाई' दी है। एक्टर वरुण शर्मा ने रेड हार्ट इमोजी बनाए हैं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कमेंट कर लिखा है कि 'बहुत बहुत बधाई।'

 

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति ने किया ऐसा काम, लोगों ने कहा— सच्चा पंजाबी

कई फिल्मों में निभाए हैं शानदार किरदार

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'दंगल' से अपना डेब्यू किया है। फिल्म में फोगट सिटर्स के कजिन भाई का रोल निभाते हुए दिखाई दिए थे। जिसके बाद फिर वह बद्रीनाथ की दुल्हानिया, स्त्री, लुका छुपी और बाला जैसी फिल्मों में नज़र आए। अपारशक्ति अपनी एक्टिंग की वजह से जानें जाते हैं। साथ ही आपको बता दें अपारशक्ति एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई भी हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: