Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साल भर भी नहीं चल पाईं इन 5 बॉलीवुड सेलेब्स की शादियां, नहीं मना पाए एनिवर्सरी


<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई। बॉलीवुड में कई कपल्स ऐसे हैं जिन्होंने एक बार अपने जीवनसाथी का हाथ थामा तो जीवनभर साथ निभाया और अभी भी साथ-साथ हैं। इनमें अमिताभ बच्चन-जया बच्चन, शाहरुख खान-गौरी खान जैसे कई नाम हैं। दूसरी तरफ कुछ मामले ऐसे भी हैं, जिनमें शादी एक साल भी नहीं चल पाई। इस कारण से पहली एनिवर्सरी भी नहीं मना पाए। आज हम आपको बता रहे हैं 5 ऐसी ही सबसे कम चली शादियों के बारे में :

रेखा और मुकेश अग्रवाल

rekha_marriage.png

एक्ट्रेस जितना अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहीं, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं। साल 1990 में उन्होंने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी। शादी से पहले दोनों के बीच अच्छी जान-पहचान हुई, डेटिंग भी की और प्यार परवान भी चढ़ा। शादी के कुछ ही समय बाद दोनों को अहसास हुआ कि दोनों के नेचर अलग-अलग हैं। मुकेश को ग्लैमरस लाइफ पसंद थी जबकि रेखा ग्लैमरस लाइफ से उब चुकी थी। दोनों के बीच ये अंतर बढ़ता गया। मुकेश और रेखा ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था। आखिरकार 2 अक्टूबर, 1990 को बिजनेस में घाटे और अन्य शारीरिक परेशानियों से जूझते हुए मुकेश ने आत्महत्या कर ली। इस तरह से यह शादी महज 7 महीने ही रह पाई।

 

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

karan_singh_marriage.png

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले करण सिंह ग्रोवर भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम थे। इस दौरान उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा निगम से शादी की। आश्चर्यजनक रूप से उनकी शादी महज 10 महीने में ही टूट गई। कहा जाता है कि शादी टूटने की वजह करण के विवाह होने के बावजूद अफेयर थे। हालांकि अब करण सिंह और बिपाशा बसु विवाह बंधन में बंधे हुए हैं।

मंदाना करीमी—गौरव गुप्ता

mandana_karimi_marriage.png

एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से 25 जनवरी, 2017 को शादी की थी। मुंबई में ये भव्य शादी सम्पन्न हुई। हालांकि शादी के महज 6 महीने बाद ही मंदाना ने गौरव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवा दिया। कहा जाता है कि मंदाना के ससुरालवाले उनके फिल्मों में काम करने के खिलाफ थे।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त-रेखा की शादी की खबर सुन टूट गए थे सुनील दत्त, एक्ट्रेस को दी थी बेटे से दूर रहने की हिदायत

पुलकित सम्राट-श्वेता रोहिरा

divya_bharti.png

नवंबर 2014 में पुलकित सम्राट ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता रोहिरा से शादी की। हालांकि इनकी शादी महज 11 महीने ही रह पाई। रिपोर्ट्स में कहा गया कि शादी टूटने की वजह पुलकित की यामी गौतम से बढ़ती नजदीकियां थी।

यह भी पढ़ें : रेखा क्यों भरती हैं अपनी मांग में सिंदूर? एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

सारा खान और अली मर्चेंट

sara_ali_marriage.png

सारा खान और अली मर्चेंट ने रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 4 में शादी की। साल 2010 के अंत में उन्होंने निकाह भी किया। हालांकि सारा ने महज दो महीने में ही समझ लिया कि उनकी शादी टिक नहीं पाएगी। दो महीने बाद दोनों ने तलाक का फैसला ले लिया। हालांकि तलाक लेने के कारण अलग-अलग गिनाए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: