Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एसिड अटैक के बाद कंगना की बहन रंगोली की हुई 53 सर्जरी, चली गई थी आंख की रोशनी


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की पंगा क्वीन यानि कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हर मुद्दे पर कंगना अपनी राय रखती नजर आती हैं। अभिनेत्री को प्रोफेशनल लाइफ से लेकर उनकी निजी जिंदगी के लिए भी जाना जाता है। अब कंगना रनौत ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अपनी मां और बहन को लेकर बड़ा खुलासा किया है।
 
दरअसल, कंगना रनौत ने बताया है कि मेरी मां को मधुमेह, थायरॉयड और हाई कॉलेस्ट्रोल जैसी गंभीर बीमारियां थी। डॉक्टर ने कहा था कि मेरी मां की ओपन हार्ट सर्जरी करनी पड़ेगी क्योंकि हो सकता है कि कोई ब्लॉकेज हो गया हो। इसके बाद मैंने अपनी मां से कहा कि मैं उन्हें आपका दिल नहीं खोलने दे सकती, आप मुझे अपनी जिंदगी के बस 2 महीना दे दो।
 
मां को हार्ट सर्जरी से बचाया
कंगना ने आगे बताया कि उन्होंने मुझपर भरोसा किया और आज वो पूरी तरह से स्वास्थ हैं। मेरे पिताजी के घुटने जवाब दे गए थे, उन्हें भी मैंने योग सी ठीक करवाया। कंगना ने बताया कि अब वो दौड़ते हैं। जॉगिंग करते हैं। मैं अपने माता-पिता से हर रोज फोन पर पूछती हूं, आपने योगा किया। इसके बाद वो मुझे अपनी फोटोज भेजते हैं।
 
वहीं कंगना ने अपनी एसिड विक्टिम सर्वाइवर बहन रंगोली चंदेल के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि एसिड अटैक के बाद वो बुरी तरह से टूट गई थीं और सदमे में चली गई थीं, उन्होंने सबसे बातचीत भी बंद कर दी थी। रंगोली पर ये एसिड अटैक उस वक्त हुआ जब वो 21 साल की थी।
 
2 से 3 साल में 53 सर्जरी से गुजरी रंगोली 
आधा जला हुआ मुंह, एक आंख की रोशनी चले जाने, कान के बुरी तरह से पिघल जाने और स्तन के बुरी तरह से खराब होने के बाद उसे 2 से 3 साल में 53 सर्जरी से गुजरना पड़ा। कंगना ने बताया सिर्फ इतनी ही नहीं मुझे उसके मानसिक स्वास्थ्य की भी चिंता थी क्योंकि उसने सभी से बात करना बंद कर दिया था। 
 
उस समय उसकी शादी भी टूट गई और उसके बाद भी वो जरा भी नहीं रोई। डॉक्टरों ने कहा कि वो सदमे में है। दवाईयां भी काम नहीं कर रही थी लेकिन आज वो योग की मदद से बिल्कुल ठीक हैं। 
 
कंगना ने अपने पोस्ट के आखिर में लिखा योग आपके हर दुख का जवाब है। आपने अभी तक इसे मौका दिया? 



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: