Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

50 साल की उम्र में नीना गुप्ता को दोबारा हुआ इश्क, पहले प्यार को लेकर बहुत हुआ था पछतावा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। नीना ने अपने करियर के शुरुआती दौर में कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिल पाई जो अब मिल रही है। अपनी सेकेंड पारी में नीना कई शानदार फिल्मों में काम कर रही हैं और उनकी एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। एक्टिंग के अलावा, नीना हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो बहुत से खुलासे कर चुकी हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि कैसे वेस्टइंडीज बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स से प्यार करने पर उन्हें बहुत पछतावा हुआ था।

neena_gupta.jpg

डिलिवरी के वक्त नहीं थे पैसे
दरअसल, नीना गुप्ता विवियन रिचर्ड्स को अपना दिल दे बैठी थीं। दोनों का इश्क परवान चढ़ा लेकिन मंजिल तक नहीं पहुंचा। बिना शादी किए ही नीना प्रेग्नेंट हो गई थीं। जिसके बाद उन्होंने बेटी मसाबा को जन्म दिया। उन्होंने अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश की। अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि सिंगल मदर के तौर पर उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। बेटी की डिलिवरी के वक्त उनके पास 10 हजार रुपए तक नहीं थे। नीना ने ये भी कहा था कि शादीशुदा मर्द से रिश्ता रखकर उन्होंने बहुत बड़ी गलती की थी और ऐसी गलती किसी को नहीं करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: एनिमल लवर: बछड़े को किस करती दिखीं दिशा पाटनी, लोगों ने किया ट्रोल

neena_gupta_1.jpg

50 साल में की शादी
इसके अलावा, नीना गुप्ता उस वक्त सबको हैरान कर दिया जब उन्होंने 50 साल की उम्र में शादी का फैसला किया। दिल्ली में बतौर चार्टर्ड अकाउंटेंट काम करने वाले विवेक मेहरा से शादी की। दोनों की मुलाकात साल 2002 में एक फ्लाइट में हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। विवेक अपनी पत्नी से अलग हो चुके थे। नीना और विवेक का रिश्ता छह सालों तक चला। दोनों साथ में वक्त बिताते थे। जिसके बाद साल 2008 में दोनों ने शादी कर ली। नीना ने जब अपनी शादी की बात बेटी मसाबा को बताई तो वो जानना चाहती थीं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया?

ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ को जन्म नहीं देना चाहती थीं उनकी मां, माता की चौकी में गाकर करती थीं गुजारा

neena_gupta_3.jpg

बेटी मसाबा का रिएक्शन
इस पर नीना ने उनसे कहा था कि अगर आपको इस समाज में रहना है तो शादी जरूरी है नहीं तो आपको सम्मान नहीं मिलेगा। नीना ने एक इंटरव्यू में बताया, 'मसाबा ने मुझे समझा। मसाबा एक ऐसी शख्सियत है जो अपनी मां की खुशी के लिए कुछ भी कर सकती है चाहे वह उसे पसंद करे या नहीं। इसलिए मुझे चिंता नहीं थी। मुझे उसे यह बताते हुए थोड़ा अजीब लग रहा था।'


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: