Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

300 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले व्यक्ति बने रोनाल्डो, इंस्टाग्राम से होती है इतनी कमाई


<-- ADVERTISEMENT -->





 दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैदान के बाहर इतिहास रच दिया। दरअसल, रोनाल्डो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 300 मिलियन यानी 30 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। ऐसा करने वाले वे दुनिया के पहले व्यक्ति बन गए हैं। इससे पहले भी उन्होंने ही इंस्टा पर सबसे पहले 200 मिलियन यानी 20 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। बता दें कि दूसरे स्थान पर ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन हैं। ड्वेन के इंस्टाग्राम पर 246 मिलियन फॉलोअर्स हैं। पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम के साथ रोनाल्डो की शानदार उपलब्धियां हैं। 36 साल के रोनाल्डो 106 गोल के साथ देश के शीर्ष स्कोरिंग खिलाड़ी हैं। 


दरअसल मैच से पहले प्रैस कॉन्फ्रैंस के लिए आए रोनाल्डो के सामने 2 कोका-कोला और एक पानी की बोतल सामने रखी हुई थी। लेकिन रोनाल्डो ने कोका-कोला की बोतल को उठाकर साईड पर रखा दिया। इसके बाद रोनाल्डो ने पानी की बोतल उठाई और मीडियाकर्मियों को कोका-कोला पीने की बजाय पानी पीने की सलाह दी। रोनाल्डो के ऐसा करने से कोका कोला कंपनी के शेयर 1.6 प्रतिशत तक गिर गए। जिससे कंपनी का मार्केट वैल्यू 242 अरब डॉलर से 238 अरब डॉलर पर पहुंच गई। महज रोनाल्डो के बोतल हटाने से ही कंपनी को 29 हजार 300 करोड़ रूपए का नुकसान हो गया है।


पिछले साल आई एक रिपोर्ट के मुताबिक रोनाल्डो सोशल मीडिय प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले शख्स हैं। मार्च 2019 से 2020 तक रोनाल्डो ने अकेले इंस्टाग्राम से 50.3 मिलियन डॉलर मिले। यह उनके क्लब जुवेंट्स द्वारा दी जा रही सैलरी (33 मिलियन डॉलर) से कहीं ज्यादा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: