Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनुष्का शर्मा ने '3 इडियट्स' के लिए दिया था ऑडिशन, 5 साल बाद वीडियो से हुआ खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सफल अनिनेत्रियों में से एक हैं। अब वे निर्माता भी बन चुकी हैं। 2008 में शाहरुख खान के साथ 'रब ने बना दी जोड़ी' से करियर शुरू करने वाली अनुष्का ने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही सामने आए एक वीडियो में अनुष्का को सुपरहिट फिल्म '3 इडियट्स' के लिए ऑडिशन देते देखा जा सकता है। ये बात फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी और मुख्य अभिनेता आमिर खान को 2014 में तब पता चली जब अनुष्का ने उन्हें '3 ईडियट्स' के ऑडिशन का वीडियो दिखाया।

अनुष्का शर्मा ने दिया था '3 इडियट्स' के लिए ऑडिशन
दरअसल, अनुष्का शर्मा ने फिल्म '3 इडियट्स' का ऑडिशन दिया था। इसका एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुष्का '3 इडियट्स' के निर्देशक राजकुमार हिरानी और अभिनेता आमिर खान को अपना ऑडिशन वीडियो दिखाती नजर आ रही हैं। तीनों उस दौरान फिल्म 'पीके' के सेट पर थे। जब अनुष्का राजकुमार हिरानी को ये वीडियो दिखाती हैं, तो वह चौंक जाते हैं। वे कहते हैं,'अनुष्का ने 3 इडियट्स के लिए ऑडिशन दिया था?' आमिर खान भी इस वीडियो को देख ऐसा ही रिक्शन देते हैं। इस वीडियो में देख जा सकता है कि अनुष्का को ऑडिशन के लिए राजकुमार हिरानी की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में ग्रेसी सिंह का बोला हुआ संवाद बोलने को दिया जाता है। वीडियो में अनुष्का ग्रीन टॉप पहना हुआ है।

यह भी पढ़ें: शरमन जोशी को टॉयलेट में मिला था '3 इडियट्स' का ऑफर

5 साल बाद आमिर संग किया काम
गौरतलब है कि 2009 में रिलीज हुई फिल्म '3 इडियट्स' में अनुष्का शर्मा को कास्ट नहीं किया गया था। इस मूवी में आमिर खान, आर माधवन, करीना कपूर, बोमान ईरानी और शरमन जोशी प्रमुख भूमिकाओं में थे। अनुष्का को भले ही हिरानी की '3 इडियट्स' में काम नहीं मिला, लेकिन इसके 5 साल बाद वह 2014 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पीके' में लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आईं।

यह भी पढ़ें: अमेरिका में आमिर खान की '3 Idiots' की धूम, लॉकडाउन में देखी गई सबसे ज्यादा

जब '3 इडियट्स' ने कर ली ड्रिंक
'3 इडियट्स' से ही जुड़ा एक और रोचक का किस्सा हाल ही शरमन जोशी ने भी एक बातचीत में बताया था। शरमन ने कहा था कि इस मूवी में एक सीन को प्रभावशाली बनाने के लिए आमिर खान, आर माधवन और उन्होंने जमकर ड्रिंक की थी। बेहद कम अल्कोहल का सेवन करने वाले आर माधवन ने इस बार खूब पी ली थी। जब तीनों का शॉट लिया गया, तो सबसे बेहतरीन एक्टिंग माधवन ने की थी, क्योंकि उन्हें बहुत चढ़ गई थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: