Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कोरोना के चलते मलाइका अरोड़ा के बेटे का गैप ईयर, एक्ट्रेस ने बताया अब क्या कर रहा है अरहान


<-- ADVERTISEMENT -->




malaika sexy pic

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने से 10 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। मलाइका को आज भी खान परिवार की बहू के रुप में ज्यादा पहचाना जाता है। पति अरबाज की सट्टेबाजी की लत से परेशान मलाइका ने अपनी शादी तोड़ने का फैसला कर लिया।

मलाइका की लाख मिन्नतों के बावजूद अरबाज अपनी सट्टेबाजी की लत नहीं छोड़ पाए और फिर एक दिन बेटे ने एक दिन ऐसी बात कह दी मलाइका पलभर में अरबाज से अलग होने का फैसला कर लिया। मलाइका अरबाज की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन साल 2016 में पति का नाम सट्टेबाजी में आने पर मलाइका के पैरों तले जमीन खिसक गई।

बेटे से बात कर लिया अलग होने का फैसला

मीडिया के जरिए मलाइका को पता चला कि अरबाज पहले ही सट्टेबाजी में करीब साढ़े तीन करोड़ रुपए गंवा चुके हैं। अच्छे परिवार से होने के चलते अरबाज पर सीधे तौर पर तो कोई आंच नहीं आई लेकिन मलाइका ने इसे गंभीरता से लिया। मलाइका ने अरबाज को बेटे अरहान और अपना वास्ता देकर भी समझाने की कोशिश की लेकिन उनपर कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद मलाइका उनसे अलग होने के बारे में सोचने लगीं।

इससे पहले मलाइका ने एक दिन बेटे से बात की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेटे अरहान ने मां का सपोर्ट करते हुए पिता का विरोध किया। उन्होंने साफ कहा कि अगर मां पापा से अलग होकर खुश रह सकती हैं तो वो खुद भी कभी अपने पिता के पास लौटना नहीं चाहेंगे।

अरबाज ने बेटे की कस्टडी के लिए भी नहीं की कोशिश

इसके बाद मलाइका ने अरबाज को छोड़ने का फैसला कर लिया लेकिन अरबाज ने भी ना तो बेटे की कस्टडी के लिए कोई कोशिश की और बेटे के बालिग होने के बावजूद उसे अपने साथ या घर में भी जगह नहीं दी। आपको बता दें कि अक्सर बेटे के साथ मीडिया के साथ पोज देते हुए अरबाज और मलाइका ऑल इज वेल का मैसेज देते नजर आते हैं।

साल 1993 में मलाइका और अरबाज की मुलाकात एक कॉफी के दौरान हुई थी। यहीं से दोनों के बीच संपर्क बढ़ा और 5 साल तक एक-दूसरे 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: