अजय देवगन का डिजिटल डेब्यू, बतौर फीस ले रहे 125 करोड़ रुपए, बने सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अजय देवगन का डिजिटल डेब्यू, बतौर फीस ले रहे 125 करोड़ रुपए, बने सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर!


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपने डिजिटल डेब्यू प्रोजेक्ट 'रूद्र' सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है। यह ब्रिटिश शो 'लूथर' का आधिकारिक रिमेक है। इस शो की शूटिंग दो महीने चलेगी। इसमें एक्टर का अलग ही अंदाज नजर आएगा। रिपोर्ट्स की मानें, तो अजय को इस डिजिटल प्रोजेक्ट के लिए 125 करोड़ रुपए बतौर फीस मिलेंगे। अगर ऐसा होता है तो अजय ओटीटी पर डेब्यू करने वाले सबसे महंगे अभिनेता बन जाएंगे।

डिजिटल डेब्यू: शूटिंग शुरू
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बकौल एक ट्रेड सूत्र, अजय देवगन और स्टार नेटवर्क की आपस में अच्छी दोस्ती है। यही वजह है कि उनकी फिल्म 'भुज' हॉटस्टार पर प्रीमियर हो रही है। इस नेटवर्क के साथ अभिनेता ने सैटेलाइट राइट्स की डील भी कर रखी है। जब अजय के डिजिटल डेब्यू की बात आई तो देर नहीं लगी और स्टार नेटवर्क ने ये मौका दे दिया। हालांकि सूत्र का कहना है कि अभिनेता ने डिजिटल डेब्यू के लिए फीस कुछ ज्यादा ही चार्ज की है।

यह भी पढ़ें : अजय देवगन के जन्म से पहले ही पिता ने लिया था प्रण, बेटे को बनाऊंगा हीरो, किए ये जतन

हर एपिसोड के 2 करोड़
रिपोर्ट के अनुसार, इस 125 करोड़ रुपए फीस में स्टार नेटवर्क के प्रोमो शूट, सोशल मीउिया पोस्ट, रियलिटी शोज में जाना व अन्य प्रमोशनल चीजें भी शामिल हैं। अभिनेता इस तरह से इस सीरीज के प्रति एपिसोड 2 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे।

यह भी पढ़ें : एस एस राजामौली की अपकमिंग मूवी 'आरआरआर' के राइट्स बिके 325 करोड़ रुपए में!

डिजिटल के मामले में सबसे महंगे अभिनेता
यदि इस फीस को सही माना जाए तो अजय देवगन ओटीटी प्लेटफार्म के सबसे ज्यादा महंगे सितारे हो गए हैं। उनसे पहले अक्षय कुमार ने साल 2019 में अमेजन प्राइम वीडियो के प्रोजेक्ट 'द एंड' से डिजिटल डेब्यू की घोषणा की थी। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसके लिए अजय को 90 करोड़ बतौर फीस दिए गए। वहीं, पिछले साल के आखिर में ऋतिक रोशन के डिजिटल डेब्यू की खबरें आईं थीं। इसमें कहा गया था कि वे ब्रिटिश मिनी सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के हिन्दी वर्जन से डिजिटल डेब्यू करेंगे। इस सीरीज के लिए उन्हें बतौर फीस 75 करोड़ रुपए देने की जानकारी सामने आए थी। हालांकि अभी तक ऋतिक की इस सीरीज को लेकर कोई ताजा अपडेट सामने नहीं आया है।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: