100 लोगों के सामने आमिर और पूजा बेदी ने शूट किया था लव मेकिंग सीन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

100 लोगों के सामने आमिर और पूजा बेदी ने शूट किया था लव मेकिंग सीन


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी 90 के दशक की सबसे बोल्ड व बेबाक एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती थीं। उन्होंने फिल्मों में ज्यादातर बोल्ड किरदार ही निभाए थे। फिल्म जो जीता वो सिकंदर में पूजा बेदी ने पहली बार आमिर खान के साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों के बीच एक छोटा सा किसिंग सीन भी था। जिसे दोनों ने आसानी से कर लिया था। लेकिन 'आतंक ही आतंक' फिल्म में लव मेकिंग सीन करने में दोनों की हालत खराब हो गई थी।

ये भी पढ़ें: जब जॉन अब्राहम के कारण सलमान खान के आगे फूट-फूटकर रोई थीं कटरीना कैफ

aamir_khan_pooja_bedi.jpg

आमिर और पूजा ने दिया किसिंग सीन
दरअसल, साल 1995 में 'आतंक ही आतंक' फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आमिर खान, पूजा बेदी, जूही चावला और रजनीकांत भी थे। इस फिल्म को दिलीप शंकर ने डायरेक्ट किया था। 90 के दशक में आमिर खान की इमेज बॉलीवुड के सीरियल किसर की बन गई थी। क्योंकि उन्होंने कई फिल्मों में अपनी हीरोइनों को किस किया था। 'जो जीता वही सिकंदर' में आमिर खान और पूजा बेदी ने आराम से किसिंग सीन कर लिया था। लेकिन 'आतंक ही आतंक' में लव मेकिंग सीन के दौरान दोनों बेहद असहज हो गए थे।

ये भी पढ़ें: मीना कुमारी के निधन पर नरगिस ने क्यों कहा- 'मौत मुबारक हो'

सीन शूट करने में हुए असहज
इस बारे में बात करते हुए पूजा बेदी ने कहा था, 'मैंने आमिर के साथ एक फिल्म की थी जिसका नाम था 'आतंक ही आतंक'। फिल्म में मेरा गेस्ट अपीयरेंस था। फिल्म में मेरा और आमिर का एक फुल पैशनेट लवमेकिंग सीन था। जोकि 'जो जीता वही सिकंदर' फिल्म के क्यूट लिटिल किस के मुकाबले कहीं ज्यादा इंटेंस था। हालांकि फिल्म लंबी होने के चलते उस सीन को हटा दिया गया। पूजा बेदी ने आगे बताया, लव मेकिंग सीन शूट करने के बाद दोनों काफी असहज हो गए थे क्योंकि हमने यूनिट के करीब 100 लोगों के सामने वह सीन शूट किया था। मुझे अभी भी याद है कि उसके बाद हम दोनों को एक कमरे में बिठा दिया गया था। हम दोनों काफी देर चुप बैठे रहे। उसके बाद आमिर ने मेरी तरफ देखा और कहा कि चलो चैस खेलते हैं। इस तरह हमारे बीच बात शुरू हुई।'


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: