कैसे हुई थी बॉलीवुड में शाहरुख खान की फिल्म से दीपिका की एंट्री, मलाइका अरोड़ा हैं वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कैसे हुई थी बॉलीवुड में शाहरुख खान की फिल्म से दीपिका की एंट्री, मलाइका अरोड़ा हैं वजह


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही है। इस समय दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के रथंमभौर के जंगलों में नये साल का जश्म मना रही हैं। दीपिका पादुकोण ने साथ 2020 के अंत में 31 दिसंबर के दिन अचानक अपने सोशल मीडिया के सारे पोस्ट डिलीट कर दिए। 1 जनवरी 2021 के दिन उन्होंने एक ऑडियो डायरी शेयर करते हुए अपने फैंस को नये साल की बधाई दी। 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 14 के घर से बाहर हुए राहुल महाजन, राखी के झगड़े के कारण बटोरी थी सुर्खियां 

साल 2020 दीपिका पादुकोण के लिए काफी ज्यादा बुरा साबित हुआ। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ जिसके बाद एक-एक करके कई बड़े नाम ड्रग्स केस से जुड़ते नजर आये जिसमें से एक दीपिका पादुकोण का था। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से पूछताछ की। दीपिका का नाम ड्रग्स केस से जुड़ने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया।

इसे भी पढ़ें: राजनीति पर आधारित सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' का ट्रेलर रिलीज  

आज दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हाई पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। अपनी मेहनत और लगन से दीपिका ने कम समय में बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया है। दीपिका की पहली फिल्म ओम शांति ओम थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ काम किया था। दीपिका ने अपनी पहली फिल्म से ही शाहरुख खान को पछाड़ते हुए सारी लाइम लाइट बटोर ली। फिल्म में दीपिका के काम को बहुत पसंद किया गया। फिल्म ओम शांति ओम साल 2007 का सुपरहिट फिल्म थी।

आखिर फरहा खान को दीपिका पादुकोण कैसे मिली?

फिल्म ओम शांति ओम के लिए निर्देशक फरहा खान को दीपिका पादुकोण का नाम मलाइका अरोड़ा ने सजेस्ट किया था। दीपिका पादुकोण की मुलाकाल मलाइका से मॉडलिंग करने के दौरान हुई थी। तब मलाइका दीपिका से काफी इम्प्रेस हुई थी। फरहा खान को अपनी फिल्म के लिए नये चेहरे की तलाश थी ऐसे में दीपिका को फिल्म के लिए सलेक्ट कर लिया गया। फिल्म ओम शांति ओम सुपरहिट हुई।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: