B’day Spcl: मॉडलिंग के दिनों से इतनी बदल गई हैं Deepika Padukone, तब दिखती थीं ऐसी कि पहचान नहीं पाएंगे आप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

B’day Spcl: मॉडलिंग के दिनों से इतनी बदल गई हैं Deepika Padukone, तब दिखती थीं ऐसी कि पहचान नहीं पाएंगे आप


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कई सफल फिल्में देने के बाद टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी हैं। आज यानी 5 जनवरी को दीपिका अपना जन्मदिन (Deepika Padukone birthday) मना रही हैं। दीपिका का जन्म कोपनहेगन में हुआ था और इस बार वो अपना 35वां जन्मदिन मनाएंगी। दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भारत के फेमस बैडमिंटन खिलाड़ी रहे हैं। इसी को देखते हुए दीपिका भी बैडमिंटन प्लेयर बनना चाहती थीं।

460.png

हालांकि एक वक्त ऐसा आया जब उन्हें महसूस हुआ कि ये सिर्फ वो अपने परिवार के काम को आगे बढ़ाने के लिए कर रही थीं। उनका इंटरेस्ट एक्टिंग करियर में था। दीपिका ने बैंगलुरू से अपनी पढ़ाई पूरी करने के दौरान ही मॉडलिंग में करियर बनाना शुरू कर दिया था। साल 2005 में दीपिका ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया। इस शो में दीपिका ने मॉडल ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी जीता। इसके बाद उन्हें किंगफिशर कैलेंडर के लिए शूट कराने का मौका मिल गया और यहां से खास पहचान भी मिली।

884048-oldmodellingdays2.jpg

21 साल की उम्र में दीपिका मुंबई आ गईं और उन्हें हिमेश रेशमिया के गाने नाम है तेरा से एक खास पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद दीपिका ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 2007 में दीपिका ने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम में काम किया।

1_deepika.jpg

डायरेक्टर फराह खान ने दीपिका के चेहरे को देखकर उन्हें साइन कर लिया था। जबकि वो ऑडिशन राउंड में फेल हो गई थीं लेकिन फराह को भरोसा था कि दीपिका काम कर लेंगी। ओम शांति ओम के सुपरहिट होने के बाद दीपिका के पास कई फिल्मों के ऑफर आने लगे।

unnamedg.jpg

तब से लेकर अब तक दीपिका ने कई हिट फिल्में दी हैं और आज वो बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। दीपिका ने बचना ऐ हसीनो, कॉकटेल, ये जवानी है दिवानी, चेन्नई एक्सप्रेस, पीकू, रामलीला, बॉजीराव मस्तानी, पद्मावत और तमाशा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

190325103909-bollywood-acid-attack-scli-intl.jpg

साल 2018 में दीपिका ने रणवीर सिंह को कई सालों तक डेट करने के बाद शादी कर ली। इन दिनों दीपिका सिद्धान्त चतुवेर्दी और अनन्या पांडे के साथ एक फिल्म की शूटिंग को लेकर बिजी चल रही हैं। वहीं शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ भी वो जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग शूरू करने वाली हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: