सामने आई अली अब्बास जफर की दुल्हन अलिसिया की पहली फोटो, कनिका ढिल्लन ने हिमांशु शर्मा के साथ लिए फेरे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सामने आई अली अब्बास जफर की दुल्हन अलिसिया की पहली फोटो, कनिका ढिल्लन ने हिमांशु शर्मा के साथ लिए फेरे


<-- ADVERTISEMENT -->



जनवरी 2021 का पहला हफ्ता शादियों की खबर से भरा हुआ है। एक ही दिन पहले भारत, टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपनी शादी का ऐलान किया है, जो एक सीक्रेट वेडिंग थी। वहीं केदारनाथ फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लन ने भी शादी कर ली है। ऐसा लग रहा है कि 2020 की तरह ही इस साल भी बॉलीवुड के सभी कुंवारे शादी कर लेंगे।

अली ने वाइफ के लिए लिखा क्यूट नोट
अली अब्बास जफर ने अपनी वाइफ की फोटो शेयर कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने एक क्यूट नोट शेयर कर लिखा- 1400 साल पहले इमाम अली ने फातिमा अल जहरा से कहा था- मेरे सारे दुख और चिंताएं गायब हो जाते हैं जब मैं तुम्हारा चेहरा देखता हूं। अलिसिया, मैं तुम्हें देखकर ठीक वैसा ही महसूस करता हूं। जिंदगी भर के लिए मेरी।

एक दिन पहले अली ने अपने और अलिसिया के हाथ की तस्वीर ही शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने लिखा था- बिस्मिल्लाह।

करीबियों के लिए हुआ लाइव टेलीकास्ट
अली अब्‍बास जफर देहरादून में महज 30 लोगों की बारात लेकर पहुंचे थे। ईरानी मूल की फ्रेंच दुल्हन अलिसिया के बारे में पहले अली ने कुछ नहीं बताया। कोविड प्रोटोकॉल के चलते शादी की रस्‍म में महज 30 लोग ही शामिल हो सके। अली के भाई तक उसमें शामिल नहीं हो सके, क्‍योंकि वो ब्रिटेन में फंसे थे।

मौलाना कमाल और रिवायत अली ने निकाह की रस्‍म पूरी करवाई। अली हाल ही में वहां अपनी शानदार हवेली में शिफ्ट भी हुए हैं। अली के जो करीबी निकाह में शिरकत नहीं कर सके, उनके लिए आयोजन का लाइव टेलीकास्ट अली ने करवाया।

##

कनिका ने भी सोशल मीडिया पर किया ऐलान
बात अगर कनिका ढिल्लन की करें तो उन्होंने स्वरा भास्कर के एक्स बॉयफ्रैंड हिमांशु शर्मा से शादी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटो शेयर की है। कनिका-हिमांशु की शादी भी सीक्रेट वेडिंग रही। इन दोनों ने पिछले साल दिसंबर में अपनी सगाई के बारे में बताया था। कनिका की तरह हिमांशु भी राइटर हैं।

पिछले साल जून में दोनों ने अपने रिश्ते की घोषणा की थी। वर्क फ्रंट पर हिमांशु की लिखी अतरंगी रे और कनिका की लिखी हसीन दिलरुबा अगली फिल्म होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Alicia is Ali Abbas Zafar's bride and Kanika Dhillon tied the knot with Himanshu Sharma

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: