Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

PWD विभाग में निकली बम्पर भर्ती, यहां देखें नोटिफिकेशन


<-- ADVERTISEMENT -->





 सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए PWD विभाग लेकर आया है सुनहरा मौका। जी हाँ दोस्तों, गोवा के PWD विभाग ने कुल 368 ग्रुप सी के पदों की बम्पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। विभाग द्वारा जारी इस नोटिफिकेशन के अनुसार ग्रुप सी के अंतर्गत विभिन्न विभागों में टेक्निकल असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर के कुल 368 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये गए हैं।

गोवा पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट विभाग द्वारा इन सभी पदों पर सीधी भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से अस्थायी तौर पर भर्ती की जानी है। गोवा पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट द्वारा जारी इन पदों पर आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट, pwd.goa.gov.in पर विजिट कर दिए गए नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ने के बाद आवेदन के लिए गोवा सरकार के कंप्यूटर बेस्ड एग्जामिनेशन सिस्टम पोर्टल पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म को भर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि
आवेदन की आखिरी तारीख : 27 सितंबर 2021
वेदन जमा करने की अंतिम तिथि : 12 अक्टूबर 2021

पदों का विवरण
(सिविल) टेक्निकल असिस्टेंट – 85 पद
(मेकेनिकल/इलेक्ट्रिकल) टेक्निकल असिस्टेंट – 14 पद
(माइनिंग) टेक्निकल असिस्टेंट – 1 पद
(कंप्यूटर/इलेक्ट्रॉनिक्स/इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी) टेक्निकल असिस्टेंट – 31 पद
(सिविल) जूनियर इंजीनियर – 162 पद
(मेकेनिकल/इलेक्ट्रिकल) जूनियर इंजीनियर – 51 पद
(कंप्यूटर/इलेक्ट्रॉनिक्स/इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी) जूनियर इंजीनियर – 24 पद

योग्यता
टेक्निकल असिस्टेंट पदों के लिए उम्मीदवारों के पास सम्बन्धित ट्रेड में इंजीनियरिंग डिग्री होनी चाहिए और जूनियर इंजीनियर पदों के लिए सम्बन्धित ट्रेड में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु आवेदन की आखिरी तारीख को 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। राज्य के आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट भी दी गयी है, अधिक जानकारी के लिए भर्ती विज्ञापन लिंक पर जाएं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: