Confirm! बीजेपी नेता यश दासगुप्ता हैं नुसरत जहां के बेटे के पिता, जन्म प्रमाण पत्र से खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Confirm! बीजेपी नेता यश दासगुप्ता हैं नुसरत जहां के बेटे के पिता, जन्म प्रमाण पत्र से खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



नुसरत जहां निखिल जैन के साथ शादी के विवाद को लेकर काफी सुर्खियां में है। हाल ही में उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया जिसके पिता को लेकर कई तरह की अटकले लगाई जा रही थी अब सभी अटकले समाप्त हो गयी है। लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां के बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में नुसरत के कथित साथी (प्रेमी) बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता को नवजात बच्चे का पिता बताया गया है। टीएमसी सांसद ने अपने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया था। नुसरत जहां ने 26 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया था। जब से बच्चे का जन्म हुआ है, तब से बच्चे के पितृत्व को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं। नवजात के जन्म प्रमाण पत्र में पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता बताया गया है। विशेष रूप से, देबाशीष दासगुप्ता को यश दासगुप्ता के नाम से भी जाना जाता है। जब नुसरत को कोलकाता के भागीरथी नियोतिया अस्पताल से छुट्टी मिली तो यश नवजात को गोद में लिए हुए दिखे थे।
 

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी के निधन की उड़ी थी अफवाह, सिंगर ने खुद बताई सच्चाई

 

इससे पहले, जब नुसरत जहां से बच्चे के पिता का नाम बताने के लिए कहा गया था, तो टीएमसी सांसद ने जवाब दिया: "मुझे लगता है कि यह पूछने के लिए एक अस्पष्ट सवाल है और एक महिला के रूप में किसी के चरित्र पर एक काला धब्बा डालता है, पिता कौन है? पिता जानता है पिता कौन हैं और हम इस समय एक साथ महान पितृत्व कर रहे हैं। मैं और यश, हम एक अच्छा समय बिता रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि यश दासगुप्ता भाजपा के सदस्य हैं और चंडीताला विधानसभा सीट से पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 में हार गये थे। 
 

इसे भी पढ़ें: रजनीकांत की फिल्म अनाथे के पोस्टर्स पर फैंस ने छिड़का बकरी का खून, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

नुसरत जहां निखिल जैन के साथ शादी के विवाद को लेकर काफी सुर्खियां में है। नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ अपनी शादी को भारत में अमान्य बताया था साथ ही नुसरत ने अपने पति पर कई आरोप भी लगाये थे। कुछ समय बात निखिल सामने आये और उन्होंने नुसरत जहां के सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि कहा था कि नुसरत जहां मां बनने वाली है लेकिन उनके होने वाले बच्चे का पिता में नहीं हूं। 26 अगस्त को नुसरत जहां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उन्होंने अपने पहले बेटे को जन्म दिया। बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद 8 सितंबर को पहली बार सार्वजनिक रूप पब्लिक के सामने आयी। एक महीने से भी कम समय में, अभिनेत्री ने काम फिर से शुरू कर दिया है।
 
नुसरत जहां के पहले बच्चे के पिता पर बने सस्पेंस पर भी उन्होंने खुलासा किया था। नुसरत ने पहली बार सार्वजनिक रूप से अपने बच्चे के पिता के बारे में बात की थी। इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक पोस्ट में, नुसरत जहां ने अपने नफरत करने वालों के लिए एक शक्तिशाली संदेश साझा किया। 8 सितंबर को मीडिया को संबोधित करते हुए एक्ट्रेस ने अपने बेटे के पिता के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि अपने बेटे की पहली झलक कब मिल सकती है, नुसरत ने कहा, आपको उसके पिता से यह पूछना चाहिए। वह इस समय उसे किसी को देखने नहीं दे रहे है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: