सपना चौधरी के निधन की उड़ी थी अफवाह, सिंगर ने खुद बताई सच्चाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सपना चौधरी के निधन की उड़ी थी अफवाह, सिंगर ने खुद बताई सच्चाई


<-- ADVERTISEMENT -->



हरियाणवी डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी यूं तो अपने नए अंदाज और खूबसूरत फोटो शूट्स की वजह से आए दिन ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं लेकिन हाल ही में सपना चौधरी एक सफाई देने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आईं।

इसे भी पढ़ें: प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका में सदस्य के रूप में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा जोनस

आपको बता दें कि 29 अगस्त को अभिनेत्री सपना चौधरी की मौत की खबर को लेकर अफवाहें आ रही थीं। जिनमें यह दावा किया जा रहा था कि हरियाणवी डांसर और कलाकार सपना का निधन हो गया है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी स्तर के निधन की अफवाह उड़ी हो। इससे पहले भी कई स्टार्स के निधन की अफवाह उड़ चुकी है लेकिन जब अफवाहें इतनी हद तक बढ़ जाए  तो  किसी के लिए भी परेशानी का कारण बन सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: अरबपतियों की गली में बना दीपिका-रणवीर का अशियाना, 22 करोड़ का खरीदा शानदार बंगला

सपना ने बताया की उनके परिवार वालों के पास हर तरफ से फोन आने लगे। वह कहती हैं, "यह मेरे परिवार के लिए बहुत परेशान करने वाला था। और उन्हें नहीं पता था कि इससे कैसे निपटा जाए। सपना ने कहा कि इस बात पर मुझे आश्चर्य है कि कोई इस तरह कुछ कैसे फैला सकता है क्योंकि इस से आप न केवल व्यक्ति विशेष को प्रभावित कर रहे हैं, बल्कि उसके पूरे परिवार को भी प्रभावित कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अब कैसी है शहनाज की हालत, अभिनव शुक्ला ने बताया

सपना ने कहा कि कल्पना कीजिए कि एक माता-पिता को इस तरह के कॉल आने पर क्या महसूस होगा, जहां लोग उनकी बेटी के निधन के बारे में पूछ रहे हैं! आपको बता दें कि सपना चौधरी के निधन की अफवाह इसलिए उड़ी क्योंकि प्रीति नाम की एक डांसर की एक सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी। ऐसे में लोगों ने उन्हें सपना चौधरी समझ लिया और उनकी मौत की अफवाह वायरल हुई।

सपना चौधरी के लिए RIP नोट्स पोस्ट किए गए, तो वहीं कई लोगों ने अभिनेत्री के बेटे के लिए प्रार्थना की जो अगले महीने 1 साल का हो जाएगा। इन अफवाहों की बात करें तो यह इन दिनों आम हो गई हैं किरण खेर, परेश रावल और मुकेश खन्ना, धर्मेंद्र जैसे अभिनेताओं की भी ऐसी ही मौत की खबरें वायरल हुई थीं। अब सपना ने खुद सोशल मीडिया पर यह स्पष्ट कर दिया है कि वह बिल्कुल हेल्दी हैं।आपको बता दें कि अब सपना को इंडस्ट्री में आए 15 साल हो जाएंगे और उन्होंने विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आने पर लाखों लोगों का दिल जीता था। उन्होंने बिग बॉस में जमकर सुर्खियां बटोरी थीं।

इसे भी पढ़ें: मिस वर्ल्ड बनने के बाद बच्चे को दुलार कर रही थीं ऐश्वर्या, सामने आया वीडियो

बात करें उनके व्यक्तिगत जीवन की तो अभिनेत्री ने हरियाणवी गायक और अभिनेता वीर साहू के साथ शादी की है। पिछले साल 4 अक्टूबर को पति साहू के साथ अपने बच्चे को जन्म दिया है। हालांकि दोनों ने अपने बेटे को लेकर कोई तस्वीर साझा नहीं की है लेकिन सपना चौधरी ने एक साथ साक्षात्कार में कहा था की वह अपने बेटे को स्पॉट लाइट मुक्त जीवन देना चाहती हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: