Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, कहा- क्यों हुई हमारी दोस्ती?


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को लगभग एक महीना पूरा होने वाला है लेकिन आज भी किसी को इस बात पर यकीन नहीं होता कि अब वह हमारे बीच नहीं हैं। अब इसी बीच काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। अभी हाल ही में काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ को एक इंटरव्यू में याद किया है। उन्होंने बताया कि वह सिद्धार्थ के बहुत करीब थीं। काम्या ने कहा कि हमने साथ में बहुत सारी पार्टियां की हैं। 

इसे भी पढ़ें: अश्लील फिल्म मामला: जमानत मिलने के बाद मुंबई की जेल से बाहर आए राज कुंद्रा

काम्या ने कहा कि लेकिन मैंने कभी दूसरे स्टार्स की तरह इंस्टा स्टोरी या सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया। मैं भी गई उसकी मां से मिली लेकिन मैंने कभी नहीं दिखाया। आपको बता दें कि सिद्धार्थ और काम्या बिग बॉस 13 के दौरान ज्यादा नजदीक आए थे।

इसे भी पढ़ें: पति राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी ने शेयर की ये पोस्ट

सिद्धार्थ और अपनी दोस्ती को याद करते हुए काम्या ने कहा कि अब मुझे लगता है कि क्यों हुई हमारी दोस्ती। ना हुई होती तो शायद मुझे इतना दुख तकलीफ नहीं होती। उन्होंने कहा कि मुझे आज भी यकीन नहीं होता कि अब वह हमारे बीच नहीं है। मुझे अब भी ऐसा लगता है कि वह आज भी कभी भी मैसेज करेगा और हम घंटों तक बात करेंगे।आपको बता दें कि सिद्धार्थ और काम्या पहली बार प्रत्युषा बनर्जी के जरिए मिले थे और इसके बाद ही इनकी दोस्ती की शुरुआत हुई थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: