Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान से लेकर शाहिद कपूर तक, स्मार्ट दिखने के लिए ये स्टार्स करा चुके हैं प्लास्टिक सर्जरी


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने खास अभिनय के साथ अपनी खूबसूरती से करोड़ों लोगों को दिल जीत लेने वाले अभिनेता खूबसूरती दिखाने के मामले में किसी अभिनेत्रियों से कम नही है। अपनी सुंदरता को बनाए रखने के लिए जहां अभिनेत्रियों ने कभी नाक की तो कभी होंठों की प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। तो वहीं इस मामले में एक्टर भी पीछे नही रहे है जिन्होंने स्मार्ट दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का इस्तेमाल किया हैं। इस लिस्ट में सलमान, शाहिद कपूर से लेकर रणवीर कपूर जैसे कई स्टार्स शामिल हैं।

amita.jpg

अमिताभ बच्चन

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम महानायक अमिताभ बच्चन का आता है जिन्होने इंडस्ट्री में बने रहने के लिए अपनी स्मार्टनेस पर काफी काम किया है। बताया जाता है कि अमिताभ भी हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी करा चुके है।

यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड के इन स्टार्स की शादियां साल भर में ही बिखर कर टूट गई, नहीं मना पाए एनिवर्सरी

saif.jpg

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की पहले की तस्वीरें देख तो अब समें काफी बदलाव देखने को मिलेगा। क्योंकि शाहिद कपूर अपनी नाक की सर्जरी करा चुके है। वे इसके बढ़े आकार से बहुत परेशान थे। इसलिए उन्होंने अपने नाक की राइनोप्लास्टी नाम की सर्जरी करवाई है। फिल्मी सितारों में यह सर्जरी काफी प्रसिद्ध है।

saif.jpg

सैफ अली खान

सैफ अली खान भले ही 51 साल की उम्र पार कर चुके है लेकिन आज भी उनकी जवानी बरकरार बनी गुई है। इतनी उम्र में सैफ अली खान हैंडसम दिखने के पीछ का राज बोटोक्स सर्जरी है सैफ अली खान ने फेसलिफ्ट की सर्जरी भी करवाई है।

यह भी पढ़ें:- संजय दत्त को Kiss करने से डरी हुई थीं पूजा भट्ट, पिता महेश भट्ट ने दी थी ये सलाह

ranbir_kaoor.jpg

रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने भी अपने आप को स्मार्ट बनाए रखने के लिए एक नगी बल्कि 3 सर्जरी कराई है। उन्होंने बाल के साथ साथ होठ और नाक की सर्जरी कराई है।

shahrukh_khan_pics.jpg

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड का किंग खान शाहरुख़ खान भी खूबसूरत दिखने के लिए कई सर्जरी का सहारा ले चुके है उन्होनें ना केवल ना की बल्कि अपने बालों का भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है। तभी वो इस उम्र में भी जवान दिखते है।

salman_khan.jpg

सलमान खान

अपने बालों को झड़ता देख सरमान खान ने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था जिसके चलते आज वो गंजे होने से बचे हैं।

anilkapoor.jpg

अनिल कपूर

बॉलीवुड में सदाबहार एक से दिखने वाले उम्रदराज अभिनेता अनिल कपूर 61 साल की उम्र पार कर चुके है लेकिन आज भी उनकी जवानी बरकरार रखी है। ये बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि अनिल कपूर ने अपने चेहरे को स्मूथ बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: