Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का वीडियो आया सामने, देखने के बाद आप भी हो जाएंगे इमोशनल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली । टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को २० दिन से ज्यादा का वक्त हो गया है। २ सितंबर को उनकी हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। जिसके बाद से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी। किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा था कि सिद्धार्थ अब उनके बीच नहीं रहे हैं। उनके निधन से हर किसी को बड़ा झटका लगा था। वहीं, उनके परिवार पर तो दुखों का पूरा पहाड़ टूट पड़ा था। लेकिन उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल का हाल बेहाल हो गया था। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार से जब शहनाज की तस्वीरें सामने आईं तो हर किसी की आंखे नम हो गईं। लेकिन अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भावुक गाना गाते हुए नजर आ रही हैं।

अब शहनाज का ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनकी इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही, दुआ कर रहे हैं कि शहनाज जल्द ठीक हो जाएं और फिर से अपनी जिंदगी शुरू कर दें।

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को कई दिन बीत चुके हैं लेकिन शहनाज को लेकर हर कोई चिंतित है। वह सोशल मीडिया से पूरी तरह गायब हो चुकी हैं। न ही उन्हें सिद्धर्थ के अंतिम संस्कार के बाद से स्पॉट किया गया है। ऐसे में हर किसी को इंतजार है कि वह कब कमबैक करेंगी। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार से शहनाज की कई तस्वीरें व वीडियो सामने आए थे। जिन्हें देखकर कोई भी अपने आंसू नहीं रोक पाया था। शहनाज एकदम बदहवाश हालत में थीं और लगातार रोए जा रही थीं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: