Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नर्स की यह अनोखी तरकीब देश-विदेश में खूब हो रही वायरल, जानिए इसके पीछे की वजह!


<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले डेढ़ साल से कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले रखा है। इसके चलते देश दुनिया में करोड़ों लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ी है। इस वैश्विक महामारी ने पूरी दुनिया में अपना प्रकोप मचा रखा है। इस कारण लोगों को एक दूसरे से उचित दूरी बना कर रखना पड़ रहा है। ऐसे में इन दिनों ब्राजील से एक घटना सामने निकल कर आई है, जो देश-दुनिया में काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। ब्राजील में कोविड मरीज को अकेला न महसूस हो इसलिए एक नर्स ने गर्म पानी से भरे दो डिस्पोजल ग्लव्स मरीज के हाथों के ऊपर रख दिया।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कोरोना मरीज के हाथ के ऊपर और नीचे दोनों तरफ पानी से भरे डिस्पोजल ग्लव्स हैं। इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी मानव ने ग्लव्स को पहन कर कोरोना मरीज के हाथ को थाम रखा है। मरीज को अकेला न महसूस हो इसलिए नर्स ने ये अनोखी तरकीब निकाली। नर्स की यह अनोखी तरकीब देश-विदेश में खूब वायरल हो रही है।

इस फोटो को गल्फ न्यूज के ऑपिनियन एडिटर सादिक समीर भट्ट ने शेयर किया। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में "हैंड ऑफ गॉड" अर्थात भगवान का हाथ लिखा। इसके अलावा उन्होंने कोरोना वायरस से फ्रंट लाइन पर लड़ रहे डॉक्टरों की तारीफ भी की। नर्स की यह अनोखी तरकीब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें ब्राजील में रोजाना चार हजार से ज्यादा लोग कोरोना वायरस के कारण मर रहे हैं। मौत की संख्या में वहां लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। इसके बावजूद ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो देश में लॉकडाउन लगाने वाले नहीं है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी। वहीं पिछले साल जुलाई 2020 में वह खुद कोरोना संक्रमित हुए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: