Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मां बनने के बाद अभिनेत्री नुसरत जहां हुई मीडिया से रूबरू, बच्चे के पिता के बारे में भी बताया


<-- ADVERTISEMENT -->




नुसरत जहां निखिल जैन के साथ शादी के विवाद को लेकर काफी सुर्खियां में है। नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ अपनी शादी को भारत में अमान्य बताया था साथ ही नुसरत ने अपने पति पर कई आरोप भी लगाये थे। कुछ समय बात निखिल सामने आये और उन्होंने नुसरत जहां के सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि कहा था कि नुसरत जहां मां बनने वाली है लेकिन उनके होने वाले बच्चे का पिता में नहीं हूं। 26 अगस्त को नुसरत जहां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उन्होंने अपने पहले बेटे को जन्म दिया। बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद 8 सितंबर को पहली बार सार्वजनिक रूप पब्लिक के सामने आयी। एक महीने से भी कम समय में, अभिनेत्री ने काम फिर से शुरू कर दिया है। नुसरत जहां के पहले बच्चे के पिता पर बने सस्पेंस पर भी उन्होंने खुलासा किया। नुसरत ने पहली बार सार्वजनिक रूप से अपने बच्चे के पिता के बारे में बात की।
 

इसे भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: आशा भोसले के करियर की ऐसे हुई थी शुरुआत, गानों से बदली जिंदगी


इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक पोस्ट में, नुसरत जहां ने अपने नफरत करने वालों के लिए एक शक्तिशाली संदेश साझा किया। 8 सितंबर को मीडिया को संबोधित करते हुए एक्ट्रेस ने अपने बेटे के पिता के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि अपने बेटे की पहली झलक कब मिल सकती है, नुसरत ने कहा, आपको उसके पिता से यह पूछना चाहिए। वह इस समय उसे किसी को देखने नहीं दे रहे है।
 

इसे भी पढ़ें: सुपरस्टार अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, कहा- असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं 

नुसरत जहां को 25 अगस्त को कोलकाता के नेवतिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता ने नुसरत को अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने पुष्टि की कि नुसरत और उनका बच्चा पूरी तरह से ठीक है। उन्होंने कहा, "जो लोग नुसरत के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ कर रहे हैं, उनके लिए मां और बच्चा स्वस्थ हैं।

नुसरत जहान और निखिल जैन ने कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद 19 जून 2019 को तुर्की में एक निजी शादी समारोह में शादी कर ली। नुसरत ने इससे पहले 2021 में खुलासा किया था कि निखिल के साथ उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी। नुसरत और निखिल नवंबर 2020 से अलग हो चुके हैं।

अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद पहली सार्वजनिक उपस्थिति से नुसरत के कुछ वीडियो और तस्वीरें देखें-


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: