Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सामने आया शहनाज गिल का अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़े सबके होश


<-- ADVERTISEMENT -->




 
जब भी बी-टाउन की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की बात की जाए तो यकीनन उसमें शहनाज गिल को जिक्र जरूर होगा। शहनाज गिल ने जिस तरह से अपना ट्रांसफॉर्म किया, वह तारीफ के काबिल है। 'बिग बाॅस 13' के दौरान शहनाज काफी चब्बी हुआ करती थी लेकिन घर से निकलने के बाद उन्होंने जबरदस्त ट्रांसफोर्मेंशन किया। शहनाज अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। शहनाज की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।


हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस नए फोटोशूट के साथ शहनाज की वॉरड्रोब में बोल्ड कट के क्लोद्स के कपड़े भी शामिल हो गए हैं। 


लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप शेड से कंप्लीट किया है। इस फोटोशूट में जिस ने सबका ध्यान खींचा वह था शहनाज के शाॅर्ट हेयर।


शहनाज शाॅर्ट हेयर्स में बेहद प्यारी लग रही हैं। वह आंखों पर चश्मा लगा जमीन पर बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला संग दो रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में बतौर गेस्ट पहुंची थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा वह पंजाबी फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: