रजनीकांत की फिल्म अनाथे के पोस्टर्स पर फैंस ने छिड़का बकरी का खून, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रजनीकांत की फिल्म अनाथे के पोस्टर्स पर फैंस ने छिड़का बकरी का खून, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->



भारतीय फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता और सुपरस्टार रजनीकांत उनकी आने वाली फिल्म अनाथे(Annaatthe) को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल मुद्दा यह है कि अभिनेता की आगामी फिल्म अनाथे के पोस्टर पर बकरी का खून छिड़कने की उनके प्रशंसकों की हरकत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी के निधन की उड़ी थी अफवाह, सिंगर ने खुद बताई सच्चाई

अभिनेता ने प्रशंसकों की इस हरकत को लेकर कड़ी नाराजगी जताई है और साथ ही इसे बेहूदा करार दिया है। वही सुपरस्टार के करीबी माने जाने वाले अखिल भारतीय रजनीकांत रसिकर  फैंस क्लब के प्रशासक वीएम सुधाकर ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए  खेद व्यक्त किया है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रजनीकांत के प्रशंसक माने जाने वाले कुछ लोगों ने फिल्म को लेकर अपनी जिज्ञासा जाहिर करने  के लिए,एक बकरी को मारते हुए और उसका खून फिल्म के पोस्टर पर छिड़कते  दिखाया गया है। फैंस की इस अमानवीय घटना की हर जगह निंदा की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका में सदस्य के रूप में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा जोनस

हालांकि फैंस द्वारा अपने दिग्गज और पसंदीदा अभिनेता के कटआउट पर दूध डालना तो आम बात है लेकिन बकरी का खून इस तरह छिड़कने की घटना पहली बार सामने आई है। सुधाकर ने अपने बयान में इस हरकत को घोर निंदनीय बताया है और कहा कि हम सब से अनुरोध करते हैं कि कोई भी व्यक्ति इस तरह के घृणित कामों में शामिल ना हो।
Annaatthe फिल्म की बात करें तो यह है एक्शन ड्रामा फिल्म है। सिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा मीना ,जैकी श्रॉफ और कृति सुरेश मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म  का संगीत डी  ईम्मान द्वारा तैयार किया गया है और यह फिल्म दीपावली के अवसर पर 4 नवंबर को रिलीज की जाएगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: