Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पंचतत्व में विलीन हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर,नम आंखों से परिजनों ने दी आखिरी विदाई


<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया। बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 3 सितंबर को अस्पताल ने पोस्टमार्म के बाद उनका शव परिवार को सौंप दिया गया जिसके बाद परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार कर दिया गया। सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्माकुमारी विधि से मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज गिल भी पहुंची। शहनाज की हालत काफी खराब थी उनके भाई शहबाज किसी तरह से उन्हें कार से निकाल कर श्मशान घाट तक ले गये। अपने सीने में आंसुओ के सैलाब को छुपाकर सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला भी श्मशान घाट पहुंची थी। बेटे की मौत से मां सदमे में है उनकी तबियत काफी खराब हो गयी थी। 
 
सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान श्मशान घाट के बाहर हजारों फैंस उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए इकठ्ठा हुए थे। सिद्धार्थ की मौत परिवार के लिए एक बहुत बड़ा सदमा है। सिड के अंतिम संस्कार के दौरान मुंबई में तेज बारिश भी शुरू हो गयी थी।

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अभिनेता 40 साल के थे। ताजा जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने में देरी हो सकती है। सिद्धार्थ ने रात में कोई दावा खाई थी जिसे लेकर जांच की जा रही है। रिपोर्ट से निष्कर्ष पर जाने के लिए पुलिस जल्दबाजी नहीं करेगी। डॉक्टर्स की एक टीम जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कूपर हॉस्पिटल पर सवाल उठ रहे थे। इस बार अस्पताल की तरफ से कोई लापरवाही नहीं की जा रही है। पोस्टमार्टम की भी वीडियोग्राफी की गयी है।
 

इसे भी पढ़ें: इस दिग्गज अभिनेता ने दिया था शक्ति कपूर को उनका यह नाम, दिलचस्प है पूरी कहानी


सिद्धार्थ शुक्ला के दुखद और असामयिक निधन से परिवार, करीबी, मशहूर हस्तियों सहित उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। मुंबई पुलिस की तरफ से कहा गया कि सिद्धार्थ शुक्ला के शव को 3 सितंबर को परिवार को सौंप दिया गया। ताजा जानकारी के अनुसार करीब सुबह 11 बजे परिवार को सिद्धार्थ शुक्ला का शव अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया। सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के माध्यम से मुंबई पुलिस अधिकारिक बयान जारी करेगी। सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर इस समय उनके दोस्त, रिश्तेदार सहित तमाम सितारे परिवार से मिलने पहुंच रहे हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से सदमे में मनोरंजन जगत, लोगों ने जताया शोक 

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत 2 सितंबर को हुई। उन्होंने पिछली रात को बेचैनी महसूस की थी और सोने से पहले कुछ दवा ली थी जिसके बाद वह सोने के लिए चले गये और फिर उठे ही नहीं। उनकी मां रीता शुक्ला ने सिद्धार्थ को जगाने की कोशिश की जब वह नहीं उठे तो उन्होंने अपनी बेटी को बुलाया जो उसी इमारत में रहती है, जब सिद्धार्थ ने कोई जवाब नहीं दिया फिर फिर उन्हें अस्पताल ले जाता गया जहां डॉक्टर ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद उनके पार्थिव शरीर को एंबुलेंस से मुंबई के कूपर अस्पताल लाया गया। पुलिस ने कहा कि उनका पार्थिव शरीर पूरी रात वहीं रखा और शुक्रवार, 3 सितंबर को उनके अंतिम संस्कार के लिए उन्हें सौंप दिया।

पुलिस सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर के बाद उनके घर पर जांच के लिए गयी और वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की गयी। शुरूआत जांच में ही पुलिस  ने कहा कि अभिनेता की मौत में किसी भी तरह की साजिश का संदेह नहीं था, फिर भी परिवार वाले बयान दर्ज करेंगे और इस बात की जांच करेंगे। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बड़ी बहनें हैं। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: