Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कपिल शर्मा शो पर गेस्ट बनकर आएंगे गोविंदा और सुनीता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->




कॉमेडी का ओवरडोज कहा जाने वाला 'द कपिल शर्मा शो' फिर से ने एक नए अंदाज में दर्शकों के बीच हाजिर हो चुका है। इस शो में आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए या मौज मस्ती के लिए शामिल होते हैं। हाल ही में इस शो के आने वाले एपिसोड में जाने-माने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा नजर आने वाले हैं। 

इसे भी पढ़ें: मां बनने के बाद अभिनेत्री नुसरत जहां हुई मीडिया से रूबरू, बच्चे के पिता के बारे में भी बताया

आपको बता दें कि शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शो में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता खूब मौज मस्ती करते हुए डांस करते हुए भी नजर आएंगे। प्रोमो में कपिल शर्मा, सुनीता और गोविंदा से कुछ रोमांचित सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। कपिल कहते हैं कि शादीशुदा जोड़े में एक तेज और एक थोड़ा सीधा हो तो बैलेंस बना रहता है। इस पर कपिल पूछते हैं कि आप दोनों में तेज कौन है ?और सीधा कौन है? 

इसे भी पढ़ें: मेरठ: ड्यूटी पर तैनात सैनिक का रक्तरंजित शव मिलने से हड़कम्प, पुलिस ने आत्महत्या मान शुरू की जाँच

इस पर गोविंदा कहते हैं, आजकल मैं इनके सामने एक शब्द नहीं कहता हूं। वही सुनीता जी हंस कर कहती हैं कि आप खुद ही देख लीजिए। वही कपिल सुनीता से सवाल करते हैं कि मैंम क्या कभी ऐसा हुआ है कि आप गोविंदा सर से ऐसी जगह टकरा गई जहां मिलना नहीं चाहिए था। इस पर गोविंदा कहते हैं, मैं आज तक अभी पकड़ा ही नहीं गया। इस पर सभी दर्शक खूब हंसते हैं। आपको बता दें कि कपिल शर्मा लंबे समय से लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसाते आ रहे हैं लेकिन इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों बने रहते हैं। कपिल शर्मा दो बच्चों के पिता बन चुके हैं और वह अपनी फैमिली के साथ भी खूब एंजॉय करते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: