Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

...जब ऋषि कपूर ड्रिंक करते ही पत्नी को बता देते थे सारा सच, फिर अगली सुबह नीतू कपूर करती थीं पूछताछ


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रहे एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया में तो नहीं है, लेकिन उनसे जुड़ी यादें और किस्से हमेशा हमारे साथ रहेंगे। इसी क्रम में आज हम आपको उनका और उनकी पत्नी से नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से जुड़ा बेहद दिलचस्प किस्सा सुना रहे हैं। जिसमें ऋषि कपूर ड्रिंक करने के बाद पत्नी को सब सच बता देते थे और फिर अगले दिन नीतू पुछताछ करती थीं। चलिए आइये जानते हैं इस किस्से के बारे में।

rishi_nitu3.jpg

दरअसल एक बार ऋषि कपूर और नीतू कपूर ‘The Kapil Sharma Show’ में पहुंचे थे। यहां नीतू कपूर ने ऋषि कपूर से जुड़े कई खुलासे किए थे। जैसे कि नीतू कपूर ऋषि के सोने से पहले हमेशा ट्वीट चेक करती थीं। इसके अलावा नीतू कपूर ने ऋषि के अफेयर्स को लेकर बात की थी।

नीतू कपूर ने बताया था कि ऋषि का कभी किसी से कोई अफेयर्स नहीं हुआ, लेकिन वो एक इंसान हैं कभी भी किसी को पसंद कर सकते हैं और ये भी किसी को पसंद करने लगे थे। ये घर आकर रात को आठ बजे ड्रिंक करना शुरू करते। जिसके बाद मुझसे पहले नॉर्मल चीजें पूछते हैं और रात के 10 बजते-बजते किसी अन्य महिला के बारे में बातें करना शुरू कर देते हैं।

rishi_nitu1.jpg

ये बताते हैं कि आज उसने आकर ऐसे फ्लर्ट किया। ये सुनकर मैं सोचती थीं, कि मैं इस हालत में इनसे झगड़ा तो कर नहीं सकती। लेकिन मैं इनसे अगले दिन पूछती हूं कि उस एक्ट्रेस ने तुम्हें ये कहा था। इसके बाद ये हैरान रह जाते हैं और कहते है कि तुम्हें कैसे पता। मैं कहती हूं कि तुमने ही तो बताया था। वहीं, ऋषि ने कहा था कि ‘ये सच बात है कि मेरे आजतक कोई अफेयर नहीं रहा।’

rishi_nitu4.jpg

इसके अलावा एक अन्य इंटरव्यू में नीतू ने बताया था कि हम दोनों के रिश्ते की शुरुआत भी बहुत अलग तरीके से हुई थी। एक दिन ऋषि ने मुझे कहा था कि तुम मेरे पास नहीं थीं तो मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा था। ये मेरे लिए बिल्कुल चौंकाने वाला था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: