गणेश चतुर्थी पर भगवान गणपति की तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुए सुपरस्टार शाहरुख खान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गणेश चतुर्थी पर भगवान गणपति की तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुए सुपरस्टार शाहरुख खान


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वैसे तो शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं ही, लेकिन अब एक खास वजह से शाहरुख फिर से चर्चा में आ गए हैं। कुछ समय पहले शाहरुख पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की वजह से ट्रोल हुए थे। साथ ही शाहरुख को बायकॉट करने तक की आवाज़े उठने लगी थीं। वहीं अब शाहरुख खान भगवान गणेश की मूर्ति की फोटो शेयर करने की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।

शाहरुख खान ने शेयर की भगवान गणेश की तस्वीर

सभी जानते हैं कि शाहरुख खान एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते हैं। बावजूद इसके शाहरुख खान हिंदू धर्म के सभी त्योहारों को पूरे रीति-रिवाज़ों के साथ मनाते हैं। शाहरुख खान हिंदू त्योहारों पर देवी-देवताओं की पूजा करते हुए भी दिखाई देते हैं। इस बार भी शाहरुख भगवान गणेश चतुर्थी मनाते हुए दिखाई दिए। शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक भगवान गणेश की एक तस्वीर शेयर की। फोटो में भगवान गणेश नज़र आए रहे हैं। जिन्हें फूलों और लाल चुन्नी से सजाया गया है।

Shahrukh Khan

शाहरुख खान हुए ट्रोल

शाहरुख खान ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'भगवान गणेश का आशीर्वाद हम पर अगले साल तक बना रहे, जब हम उनका एक बार फिर दर्शन करेंगे। गणपति बप्पा मोरिया।' शाहरुख खान की इस तस्वीर पर 11 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं तस्वीर को देख कुछ लोग कमेंट बॉक्स में शाहरुख को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'तुम मुस्लिम हो।'

एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि 'अनफॉलो टाइम'। एक यूजर ने शाहरुख को कहा है कि शाहरुख अल्लाह का नाम पोस्ट नहीं कर सकता। वहीं शख्स ने लिखा है कि 'नाम का ही मुसलमान रह गया है। एक शख्स ने टूटे दिल और मायूस चेहरे के साथ लिखा है कि 'आप मुसलाम हो प्लीज ऐसी चीज़े ना करो।'

Shahrukh Khan

'पठान' में आएंगे नज़र

शाहरुख खान की इस पोस्ट के बाद से लोग उन्हें मुसलमान होने पर ट्रोल कर रहे हैं। खैर, अक्सर शाहरुख खान को देखा गया है कि वो सभी तरह के फेस्टिवल को खुशी के साथ सेलिब्रेट करते हैं। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही शाहरुख खान फिल्म 'पठान' में एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: